For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Bigg Boss 17: कब शुरू होगा सलमान खान का शो, जानें कब और कहां देखें, कौनसे कंटेस्टेंट लेंगे भाग

Bigg Boss 17: सलमान खान का सबसे पॉपुलर और विवादित शो इस बार 15 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। शो में अभिनेत्री ममता कुलकर्णी नजर आ सकती हैं। अगर आप भी इसे देखना चाहते हैं तो बताते हैं आपको कि कब और कहां देख सकते हैं बिग बॉस 17 शो।
05:02 PM Oct 12, 2023 IST | BHUP SINGH
bigg boss 17  कब शुरू होगा सलमान खान का शो  जानें कब और कहां देखें  कौनसे कंटेस्टेंट लेंगे भाग

Bigg Boss 17: सलमान खान का सबसे पॉपुलर और विवादित टीवी शो बिग बॉस-17 जल्द ही शुरू होने जा रहा है। बिग बॉस के हर सीजन को लेकर फैंस एक्साइटेड रहते हैं। हर कोई शो को लेकर आ रही अपडेट्स के बारे में जाननें को इच्छुक है। इस बार कौन-कौनसे कंटेस्टेंट भाग लेने वाले हैं और सलमान खान इस बार होस्ट करने के लिए कितनी फीस ले रहे हैं आदि? शो की थीम क्या होगी और कॉन्सेप्ट क्या होगा। बता दें कि यह शो कलर्स चैनल पर 15 अक्टूबर से शुरू होगा।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-69 साल की रेखा को आज भी है अपने राइटमैन की तलाश, बोली-‘अगर मुझे कोई ऐसा मिल जाए तो…’

कब और कहां देखें बिग बॉस-17

अगर आप बिग बॉस 17 देखना चाहते हैं तो यह 15 अक्टूबर से कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा। इसे आप सोमवार से शुक्रवार 10बजे और शनिवार-रविवार को 9 बजे से देख सकते हैं। शनिवार-रविवार को वीकेंड का वार होगा जिसमें सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाएंगे। इसके अलावा यह शो जियो सिनेमा पर भी स्ट्रीम होगा ओर इसमें 24 घंटे लाइम स्ट्रीमिंग चलेगी।

क्या रहेगा इस बार बिग बॉस 17 का कॉन्सेप्ट

बिग बॉस 17 का कॉन्सेप्ट इस बार काफी अलग होने वाला है। सभी कंटेस्टेंट्स को 3 पार्ट में डिवाइड किया जाएगा। जैसा कि आपने प्रोमो में देखा होगा कि सलमान कई बार कह चुके हैं कि ये शो दिल, दिमाग और दम का होगा। इसके अलावा शो में इस बार कपल्स और सिंगल आएंगे। कई पॉपुलर कपल्स शो में बतौर कंटेस्टेंट बनकर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कपल्स को दिल वाले सेक्शन में रखा जाएगा। जो सिंगल होंगे वो दिमाग वाले सेक्शन में रहेंगे। वहीं दम वाले में वो कंटेस्टेंट होंगे जिनके पास स्पेशल पावर होगी और साथ ही बिग बॉस उनके साथ भेद-भाव भी करेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-वजन घटाने के लिए अदा शर्मा ने बताया ये खास टिप्स, सोशल मीडिया पर शेयर किया मजेदार वीडियो

कौन हो सकते हैं कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, यूट्यूबर अरमान मलिक और पायल मलिक, यूके राइडर, कीर्ति मेहरा, मुन्नवर फारुकी ममता कुलकर्णी। हालांकि अभी मेकर्स की तरफ से कन्फर्म लिस्ट की अनाउंसमेंट होनी बाकी है।

.