For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

भूमि पेडनेकर को हुआ डेंगू, तस्वीर साझा कर बताया स्वास्थ्य का हाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर डेंगू की चपेट में आई हैं। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए अपने प्रशंसकों को खुद यह जानकारी साझा की है।
05:20 PM Nov 22, 2023 IST | BHUP SINGH
भूमि पेडनेकर को हुआ डेंगू  तस्वीर साझा कर बताया स्वास्थ्य का हाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर डेंगू की चपेट में आई हैं। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए अपने प्रशंसकों को खुद यह जानकारी साझा की है। भूमि ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर सफेद कपड़े पहने हुए लेटी नजर आ रही हैं। भूमि ने अपना स्वास्थ्य अपडेट देते हुए बताया कि अब वह ठीक हैं। इसके साथ उन्होंने प्रशंसकों को भी डेंगू से सतर्क रहने की सलाह दी है।

Advertisement

भूमि ने कही ये बात

भूमि ने लिखा, एक डेंगू के मच्छर ने मुझे आठ दिनों के लिए परेशान किया है, लेकिन आज जब मैं सुबह उठी तो मुझे पहले से बेहतर महसूस हुआ, इसलिए मुझे सेल्फी लेनी पड़ी। दोस्तों सावधान रहें, क्योंकि पिछले कुछ दिन मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहद कठिन थे। इस समय मच्छर भगाने वाली दवाएं बहुत जरूरी हैं। मेरे जानने वाले बहुत से लोगों को हाल में डेंगू हुआ है। मेरे फैंस आप भी मच्छरों से सावधान रहे हैं। एक मच्छर आपको परेशानी में डाल सकता है। काम की बात करें तो भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भक्षक' को लेकर चर्चा में हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख खान की ‘डंकी’ का पहला गाना ‘लुट पुट गया’ जारी, अरिजीत सिंह ने दी आवाज

.