होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

भीम पुलिस को मिली सफलता, 5 साल की बच्ची का किडनैप करने वाला निकला रिश्तेदार

जिले की भीम थाना पुलिस ने सोमवार को 5 साल की बच्ची के अपहरण मामले में बड़ा खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
03:20 PM Feb 20, 2023 IST | Anil Prajapat

राजसमंद। जिले की भीम थाना पुलिस ने सोमवार को 5 साल की बच्ची के अपहरण मामले में बड़ा खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बच्ची को आरोपी के चंगुल से छुड़ाकर उसके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के मुताबिक 5 साल की मासूम बच्ची का अपहरण करने वाला आरोपी उसका रिश्तेदार है। फिलहाल, पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ में जुटी हुई है।

इस संबंध में सीता देवी निवासी बरतू ने भीम पुलिस थाने में शनिवार शाम को मुकदमा दर्ज कराया कि उसकी 5 साल की बेटी को बदमाश अपहरण कर ले गए है। बच्ची की मां ने अपने पहले पति प्रताप सिंह के बेटे कुशाल सिंह और रविंद्र सिंह पर बेटी के अपहरण शक जताया। जिस पर पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव लाल सहित चार थानों की पुलिस ने बच्ची की तलाश के लिए सर्च अभियान चलाया। इसके लिए इलाके के सरपंच और ग्रामीणों भी सहायता ली गई।

पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि कस्बे के बरतु इलाके में घर के बाहर खेल रही 5 साल की मासूम बच्ची को किडनैप कर लेने का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन ने रातभर सर्च ऑपरेशन चलाया। लेकिन, कोई सफलता हाथ नहीं लगी। आखिरकार, सोमवार सुबह मुखबिर से सूचना मिली की पाटिया ग्राउंड इलाके में नेशनल हाईवे 8 पर पुलिया के नीचे युवक बैठा हुआ है। जिसके साथ एक बच्ची भी है। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को दबोच लिया। साथ ही बच्ची को आरोपी के चंगुल से आजाद कराया।

पुलिस ने बच्ची के सुरक्षित मिलने पर राहत की सांस ली। पुलिस जब आरोपी को पकड़कर थाने ले जा रही थी तभी बच्ची के परिजनों ने हाथापाई की कोशिश की। लेकिन, पुलिस ने आरोपी को पिटने से बचा लिया और अपने साथ थाने ले आई। पुलिस ने आरोपी से हिम्मत सिंह से पूछताछ की। जिस पर पता चला कि आरोपी बच्ची का रिश्तेदार है। फिलहाल, पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-अब काले कपड़े पहन रानीवाड़ा में दौड़े बहरोड़ विधायक

Next Article