For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सलमान-ऐश्वर्या के साथ किया काम…मनोरंजन जगत को रुला गईं भैरवी, सभी सितारे हैरान

Bhairavi Vaidya Died At 67: सलमान खान के साथ काम कर चुकीं अदाकारा भैरवी वैद्य का 67 साल की उम्र में निधन हो गया। बॉलीवुड सितारे पोस्ट शेयर कर दुख जाहिर कर रहे हैं।
04:49 PM Oct 13, 2023 IST | BHUP SINGH
सलमान ऐश्वर्या के साथ किया काम…मनोरंजन जगत को रुला गईं भैरवी  सभी सितारे हैरान

Bhairavi Vaidya Died At 67: सलमान खान के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस मनोरंजन जगत को रुला गईं। अदाकारा भैरवी वैद्य का 67 साल की उम्र में निधन हो गया। भैरवी के निधन की जानकारी उनकी बेटी जानकी वैद्य ने दी। उनका निधन 8 अक्टूबर को हुआ था। एक्ट्रेस पिछले 45 साल से मनोरंजन जगत का हिस्सा थीं। उन्होंने सलमान खान और ऐश्वर्या राय समेत कई बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम किया था।

Advertisement

भैरवी के निधन की खबर सुनकर सभी सितारे हैरान हैं। एक्टर प्रतीक गांधी ने भैरवी की मौत पर शौक जाहिर किया है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे उनके साथ वेंटिलेटर में काम करने का मौका मिला। हमारे बीच अच्छा बॉन्ड था। उनका मुकाबला मुस्कुराता हुआ चेहरा नहीं भूल पाऊंगा।

यह खबर भी पढ़ें:-Bigg Boss 17: कब शुरू होगा सलमान खान का शो, जानें कब और कहां देखें, कौनसे कंटेस्टेंट लेंगे भाग

'ताल' से की एक्टिंग की शुरुआत

एक्ट्रेस भैरवी वैद्य ने फिल्म 'ताल' से अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत की थी। उन्हें एक्टिंग का काफी शौक था। अक्षरा खन्ना और ऐश्वर्या राय की ये फिल्म थी और इसमें भैरवी ने जानकी का रोल निभाया था। इतना ही नहीं भैरवी ने सलमान खान के साथ भी स्क्रीन शेयर की है। सलमान की फिल्म चोरी-चोरी चुपके-चुपके में भैरवी नजर आई थीं। हालांकि फिल्म में उनका साइड रोल था। भैरवी अपने हर किरदार को इतनी खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारती थीं कि सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया करती थीं।

यह खबर भी पढ़ें:-69 साल की रेखा को आज भी है अपने राइटमैन की तलाश, बोली-‘अगर मुझे कोई ऐसा मिल जाए तो…’

छोटे पर्दे पर भी काम किया

फिल्मों के साथ-साथ भैरवी को कई सीरियल्स में भी अपनी अदाकारी का दम दिखाते हुए देखा गया है। वह हाल ही में छोटे पर्दे के शो 'नीमा डेन्जोंगमा' में नजर आई थीं। भैरवी वैद्य को अपने किरदार के लिए दर्शकों का काफी प्यार मिला है। इतना ही नहीं भैरवी अमीषा पटेल की फिल्म हमराज और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'वॉट्स यॉर राशि' में भी काम कर चुकी हैं।

.