होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अगर हमें बल्लेबाजी का मौका मिलता है, तो हम मैच जीतने वाला योगदान देने की कोशिश करेंगे: राहुल द्रविड़

06:02 PM Dec 06, 2023 IST | Mukesh Kumar

भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने हर खिलाड़ी से साउथ अफ्रीका के एक महीने के लंबे दौरे में मैच जिताने वाला योगदान देने को कहा है। टीम इंडिया रविवार से शुरु होने वाली तीन मैचों की टी20 और तीन मैचों की वनडे, 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार है। डरबन में पहले टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:– Rinku Singh को लेकर Ashish Nehra का बड़ा बयान, कहा- वह टी-20 वर्ल्ड कप के दावेदार

राहुल द्रविड़ ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, यह पिच बल्लेबाजी करने के लिए एक चुनौतीपूर्ण जगह है, अगर पुराने आंकड़ो को देखें तो यह पिच बल्लेबाजी करने के लिए कठिन जगहों में से एक है, खासकर यहां सेंचुरियन और जोहान्सबर्ग में। विकेट कुछ-कुछ करते रहते हैं और वे ऊपर-नीचे भी होते रहते हैं। हर बल्लेबाज के पास एक गेम प्लान होगा कि वो कैसे जाना चाहते हैं, जब तक वे इसके बारे में स्पष्ट हैं और वे इसके लिए प्रतिबद्ध हैं और इसके लिए अभ्यास कर रहे हैं, यह ठीक है।

राहुल द्रविड ने कहा, हम हर किसी से एक ही तरह से खेलने की उम्मीद नहीं करते हैं। हम चाहते हैं कि वे इस बारे में स्पष्ट रहें कि उनके लिए क्या काम करता है, और फिर उस पर अमल करने में सक्षम हों। लड़के, एक बार जब वे वहां पहुंच जाते हैं, तो इसका अधिकांश हिस्सा मानसिक होता है, और मुझे लगता है, आप जानते हैं, हम कोशिश करते हैं और इस तथ्य पर जोर देते हैं कि अगर हम आगे बढ़ते हैं, अगर हमें सेट होने का अवसर मिलता है, तो वे ऐसा करने की कोशिश करते हैं यह मैच जिताने वाला योगदान है।

Next Article