For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Barmer: 'मुझमें ही कमी…' हार के बाद रविंद्र भाटी का झलका दर्द, जनता को धन्यवाद देते हुए बोले-'मैं फिर आऊंगा'

Barmer-jaisalmer seat result) 2024: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से चुनाव हारने के बाद शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने जनता का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए उम्मेदाराम बेनीवाल को जीत की बधाई दी।
06:01 PM Jun 05, 2024 IST | BHUP SINGH
barmer   मुझमें ही कमी…  हार के बाद रविंद्र भाटी का झलका दर्द  जनता को धन्यवाद देते हुए बोले  मैं फिर आऊंगा

Barmer-jaisalmer seat result) 2024: जयपुर। राजस्थान में लोकसभा चुनावों में सबसे हॉट सीट रही बाड़मेर-जैसलमेर के नतीजों ने सबको चौंका दिया है। हर कोई 26 साल के युवा रविंद्र सिंह भाटी के जीत को लेकर आश्वस्त था। लेकिन आरएपी से कांग्रेस में शामिल हुए उम्मेदाराम बेनीवाल (ummedaram beniwal) ने बाजी मार ली। उम्मेदाराम ने रविंद्र भाटी (ravindra singh bhati) को 1 लाख 18 हजार 176 वोटों के बड़े अंतर से हराया। वहीं मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी तीसरे नंबर पर रहे। हार के बाद अब रविंद्र सिंह भाटी ने उम्मेदाराम को जीत की बधाई देते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement

भाटी ने X पर किया जनता का धन्यवाद

बाड़मेर सीट से लोकसभा चुनाव हारने के बाद रविंद्र भाटी ने सोशल मीडिया अकाउंट X पर एक पोस्ट शेयर कर कांग्रेस के उम्मेदाराम बेनीवाल को जीत की बधाई देते हुए बाड़मेर-जैसलमेर की जनता का धन्यवाद ज्ञापित किया। भाटी ने एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए अपनी हार की जिम्मेदारी अपने सिर ही ली है। उन्होंने कहा, 'मेरी टीम ने पुरजोर कोशिश की और बहुत मेहनत की। कहीं ना कहीं अगर कमी रही है तो मुझमें ही रही है। जो भी नतीजे आए हैं उनको सहर्ष स्वीकार करता हूं।'

भाटी ने किया ये बड़ा ऐलान

शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने किा कि मैं अपनी कमियों को सुधारकर फिर मैदान में आऊंगा। बाड़मेर-जैसलमेर और बालोतरा की जनता ने जो मुझ पर इतना विश्वास जताया है, मैं उन सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त करता हूं। मैं बाड़मेर-जैसलमेर और बालोतरा की जनता के लिए हमेशा तैयार खड़ा हूं।'

रविंद्र भाटी को मिले इतने वोट

बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल को सर्वाधिक 7 लाख 4 हजार 676 वोट मिले तो वहीं निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को 5 लाख 80 हजार 500 वोट मिले और वह दूसरे स्थान पर रहे। वहीं बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी को 2 लाख 86 हजार 733 वोट मिले और वह तीसरे स्थान पर रहे।

.