For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बादशाह ने सलमान संग मिलाया हाथ, 'टाइगर 3' में होगा ये दमदार सॉन्ग, चाहकर भी नहीं कर पाए मना

Singer-Rapper Badshah: रैपर-सिंगर बादशाह का जल्द ही सलमान खान की आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' में एक डांस सॉन्ग सुनने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि मैं चाहकर भी इस गाने के लिए प्रीतम दा को मना नहीं कर पाया।
11:20 AM Oct 19, 2023 IST | BHUP SINGH
बादशाह ने सलमान संग मिलाया हाथ   टाइगर 3  में होगा ये दमदार सॉन्ग  चाहकर भी नहीं कर पाए मना

Singer-Rapper Badshah: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर-रैपर बादशाह कई फिल्मों में हिट गाने दे चुके हैं। अब वह सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' में एक गाना गाने जा रहे हैं। सिंगर-रैपर बादशाह पिछले करीब 10 साल से इंस्टड्री में हिट सॉन्ग देने के लिए पहचाने जाते हैं। हाल ही उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में 'टाइगर 3' को लेकर बात की। बादशाह पहले भी सलमान खान की फिल्मों में 'मुन्नी बदनाम, 'बेबी को बेस पसंद' आदि पॉपुलर सॉन्ग गा चुके हैं।

Advertisement

अब सलमान की 'टाइगर 3' में प्रीतम केसाथ एक आइटम सॉन्ग में काम कर रहे हैं। टाइगर 3 स्पाई यूनिवर्स से जुड़ी है। तकरीबन छह साल बाद इस फिल्म में सलमान और कैटरीना कैफ एक साथ स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं। इसमें सलमान खान के अपोजिट अभिनेता इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नजर आएंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-69th National Film Awards 2023: आलिया भट्ट, कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी को मिला नेशनल अवॉर्ड

करीबी रिश्ता, इसलिए नहीं कर पाए मना

बादशाह ने कहा कि उनका प्रीतम दा के साथ बहुत करीबी रिश्ता है इसलिए वो उन्हें इस गाने में काम करने के लिए मना नहीं कर पाए। वैसे तो अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को थोड़ा स्लो कर रखा है। वैसे मैं पहले भी सलमान भाई के लिए कई गाने गा चुका हूं। बादशाह बॉलीवुड में रैप से लेकर कई गानों के लिए मशहूर हैं।

'टाइगर 3' में होगा डांस नंबर

बादशाह एक के बाद एक चार्टबस्टर गाने गाते रहे हैं। खबर है कि बादशाह का 'टाइगर 3' का गाना डांस नंबर होगा, जो फिल्म के लास्ट में देखने को मिलेगा। इसमें इमरान हाशमी आतिश की भूमिका निभा रहे जो निगेटिव किरदार है। इससे साफ जाहिर है कि इमरान हाशमी (आतिश), भाई सलमान (टाइगर) से पंगा लेते नजर आएंगे। आपको बता दें कि सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' 12 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह खबर भी पढ़ें:-हाथ में चूड़ा, काला स्विमसूट…मालदीव के कूल-कूल पानी में परिणीति ने लगाई आग, लोग ने कहा जलपरी

.