For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सलमान खान के फैंस के लिए आई बुरी खबर, वर्कआउट के दौरान घायल हुए भाईजान

04:35 PM May 19, 2023 IST | Mukesh Kumar
सलमान खान के फैंस के लिए आई बुरी खबर  वर्कआउट के दौरान घायल हुए भाईजान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर 3' की तैयारियों को लेकर बिजी है। इसी बीच एक ऐसी खबर आई है, जिसे सुनकर भाईजान के फैंस के होश उड़ जायेगे। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान वर्कआउट के दौरान घायल हो गए। अभिनेता ने अपने फैंस के साथ अपडेट साझा करते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह कैमरे की तरफ पीठ करके खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके कंधे पर काइन्सियोलॉजी टेप लगी है।

Advertisement

सलमान ने कैप्शन में लिखा, जब आपको लगता है कि आप पूरी दुनिया का वजन अपने कंधों पर लेकर चल रहे हैं, तो वो कहते हैं कि दुनिया को छोड़ो पांच किलो का डंबल उठाके दिखाओ। टाइगर जख्मी है, हैशटैग टाइगर 3। सलमान की इस फोटो को देख फैन्स परेशान हो गए हैं और कमेंट्स करने लगे है। एक फैन ने कहा, 'अपना ख्याल रखना और जल्दी ठीक हो जाओ मेरे टाइगर।'

यह खबर भी पढ़ें:-फिल्म ‘द करेल स्टोरी’ ने 14वें दिन की करोड़ों की कमाई, आंकड़े जानकर नहीं होगा यकीन

साल 2023 की शुरूआत में, सलमान खान ने सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' में टाइगर की अपनी भूमिका दोहराई। वह और शाहरुख खान 'जीरो' के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ आए। 'टाइगर 3' में सलमान कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

किसी का भाई किसी की जान

'किसी का भाई किसी की जान' ईद के मौके पर 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सलमान खान की यह फिल्म 2 सप्ताह में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी। दुनियाभर में इस मूवी ने कुल 181.85 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस मूवी को फरहाद शामजी ने डायरेक्ट किया था। इस एक्शन-कॉमेडी और रोमांस से भरी फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े के अलावा वेंकटेश, भूमिका चावला, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल सहित कई कलाकार भी फिल्म में हैं।

.