For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सांसदों के निलंबन और बेरोजगारी पर यूथ कांग्रेस का हल्ला बोल, 20 दिसंबर को कार्यकर्ता करेंगे संसद घेराव

देश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर बीजेपी सरकार को घेरने के लिए 20 दिसंबर सुबह 10 बजे संसद के घेराव का कार्यक्रम प्रस्तावित किया गया है। इस लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट और वीडियो भी जारी कर दिए है।
03:35 PM Dec 19, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
सांसदों के निलंबन और बेरोजगारी पर यूथ कांग्रेस का हल्ला बोल  20 दिसंबर को कार्यकर्ता करेंगे संसद घेराव

Youth Congress will Surround Parliament on 20th December: देश में केंद्र सरकार को एक बार फिर बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरने की तैयारी हो गई है। इस बार जिम्मा संभाला राष्ट्रीय यूथ कांग्रेस ने संभाला है। देश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर बीजेपी सरकार को घेरने के लिए 20 दिसंबर सुबह 10 बजे संसद के घेराव का कार्यक्रम प्रस्तावित किया गया है। इस लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट और वीडियो भी जारी कर दिए है। यह घेराव राष्ट्रीय कांग्रेस के नेतृत्व में होने जा रहा है।

Advertisement

देश भर से युवाओं को जुटाने का प्रयास

राष्ट्रीय यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवासन द्वारा सोशल मीडिया पर इसे लेकर एक पोस्ट किया गया है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा- अब बेरोजगार युवा करेंगे, मोदी सरकार की विदाई का शंखनाद, 20 दिसंबर, 2023 - जंतर मंतर, नई दिल्ली। इसी के साथ इस घेराव कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कन्याकुमारी से कश्मीर तक के युवाओं का आने का आह्वान किया है।

सांसदों के निलंबन से लेकर बेरोजगारी

संसद में स्मोक अटैक को लेकर विपक्ष के सांसद लगातार गृह मंत्री अमित शाह के बयान की मांग कर रहे और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। विपक्ष के सांसदों के हंगामे और विरोध प्रदर्शन की वजह से आज मंगलवार (19 दिसंबर) को 49 और सांसदों को निलंबित कर दिया। अब तक निलंबित हुए सांसदों की संख्या 141 हो गई है। इसे लेकर भी यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता संसद को घेराव करेंगे।

अडानी और बेरोजगारी को लेकर भी गुस्सा

141 सांसदों के निलबंन के साथ ही यूथ कांग्रेस द्वारा बेरोजगारी और आडानी मुद्दे को लेकर सरकार को घेरने का प्रयास किया जाएगा। बता दें कि अगले साल 2024 में लोकसभा चुनाव है। इससे पहले सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस भाजपा को लेकर देश में एक माहौल बनाकर लोगों तक अपनी बात पहुंचाने का प्रयास कर रही है।

.