होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अतीक अब हुआ ‘अतीत’, Atiq Ahmed और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या, मेडिकल के लिए ले जा रही थी पुलिस 

11:15 PM Apr 15, 2023 IST | Jyoti sharma

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि 3 बदमाशों ने यह फायरिंग की। अतीक और अशरफ को मेडिकल के लिए पुलिस ले जा रही थी। उसी दौरान इन्होंने उन पर फायरिंग की जिसमें इन दोनों की मौत हो गई।

मेडिकल के लिए ले जा रही थी पुलिस

बता दें कि पुलिस ने आज अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को कई जगह ले जाकर पूरे जिले भर में छापेमारी की थी। जिसमें कसारी मसारी, चकिया और पीपल गांव शामिल है। अतीक और उसके भाई की इस हत्या से इस केस में नया मोड़ आ गया है।

इन दोनों की हत्या किसने की अब पुलिस की जांच में जुट गई है लेकिन इस मुद्दे को लेकर अब राजनीति भी जमकर हो रही है। क्योंकि पहले ही असद के एनकाउंटर को विपक्षी नेता फर्जी बताकर इसकी जांच की मांग कर रहे थे। तो अब अतीक और उसके भाई कि इन हालातों में मौत हो गई।

दो दिन पहले ही बेटे का हुआ था एनकाउंटर

बता दें कि अतीक अहमद साल 2005 में हुए राजू पाल हत्याकांड और उमेश पाल की हत्या कांड का आरोपी था। उमेश पाल ने राजू पाल की हत्या के सबूत पेश किए थे, जिसको लेकर अतीक ने उमेश पाल की हत्या करवा दी थी। इसी मामले को लेकर उसे उम्र कैद की सजा हुई थी और पुलिस इसे केस में पूछताछ के लिए रिमांड लेने के लिए प्रयागराज लेकर आई थी। यहां उसके बेटे एनकाउंटर भी बीते गुरुवार को झांसी में कर दिया गया और आज अतीक की और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आज ही उसके बेटे का प्रयागराज के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

Next Article