For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Ashok Gehlot लड़ेंगे कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव, किया औपचारिक ऐलान

09:53 AM Sep 23, 2022 IST | Jyoti sharma
ashok gehlot लड़ेंगे कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव  किया औपचारिक ऐलान

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने का औपचारिक ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि आलाकमान का आदेश सर्वोपरि है । मुझे जो जिम्मेदारी दी गई है, उसे मैं निभाऊंगा। मैं अब अध्यक्ष पद का नामांकन करूंगा।

Advertisement

अशोक गहलोत ने कोच्चि में मीडिया से बात करते हुए कह कि मैंने राहुल गांधी से अध्यक्ष पद स्वीकार करने का निवेदन किया था लेकिन उन्होंने साफतौर पर कहा कि वे अध्यक्ष पद को स्वीकार नहीं करेंगे और गांधी परिवार से अब कोई इस पद पर नहीं रहेगा।

अब राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम पर फैसला

केरल के त्रिशूर में कांग्रेस (Congress ) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) छोड़कर आज राहुल गांधी दिल्ली आ गए है। वे यहां सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी के साथ मीटिंग करेंगे और राजस्थान में नए सीएम के नाम पर फैसला लेंगे। इस बैठक में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी मौजूद रहेंगे। सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी आज एक ही चार्टर प्लेन से दिल्ली पहुंचे हैं। अब राहुल गांधी (Rahul Gandhi) फैसला लेंगे कि राजस्थान का नया मुख्यमंत्री कौन होगा। इसके लिए वो सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक करेंगे। सूत्रों के मुताबिक आज की बैठक में राजस्थान के अगले मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर संभव है।

.