होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Ashes 2023: एजबस्टन में ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद कमिंस बोले- मैच हमारे नियंत्रण में था

03:33 PM Jun 21, 2023 IST | Mukesh Kumar

Ashes 2023 : एशेज 2023 के पहले टेस्ट में जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि एजबस्टन में पहले टेस्ट के पांचवें दिन जब वह बल्लेबाजी करने उतरे तो ऑस्ट्रेलिया के पास जीत का अच्छा मौका था। कमिंस की मैच विजयी पारी खेली है, जब ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 72 रनों की जरूरत थी, जबकि तीन विकेट हाथ में थे। इसके तुरंत बाद, उन्होंने एलेक्स केरी को आउट होते देखा, जिन्होंने जो रूट को सीधे मैदान में मारने का असफल प्रयास किया। इस बड़े विकेट के बावजूद, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने शानदार प्रदर्शन किया है, 73 गेंदों में 44 रन बनाकर नाबाद रहे और लास्ट अपनी टीम को जीत दिलाई।

यह खबर भी पढ़ेंं:- Virat Kohli Net Worth : 1 हजार करोड़ के पार पहुंचा किंग कोहली का नेटवर्थ, जानिए कैसे करते है करोड़ों की कमाई

कमिंस ने मैच के बाद प्रस्तुति समारोह में कहा, काफी अच्छा लग रहा है, विकेट बहुत अधिक खतरनाक नहीं था। मुझे लगा कि यह हमारी समझ के भीतर है। दोनों टीमों ने अपनी शैली के बारे में बात की और यह सीरीज की श्रेष्ठता है। हम दोनों अपनी ताकत से खेलेंगे। मुझे नहीं पता कि कौन सा बेहतर है लेकिन यह अच्छे मनोरंजन के लिए है। इसके अलावा उन्होंने उस्मान ख्वाजा की जमकर तारीफ की है, जिन्होंने 141 और 65 रन की शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

कमिंस ने संयम से शानदार पारी खेली
पैट कमिंस ने कहा, संयम और अपने तरीकों से खेला, किसी की पकड़ में नहीं आया है। पिछले कुछ वर्षों में बेहतरीन रहा है। किसी को इस तरह से खेलने के लिए और दूसरों को उसके आसपास खेलने देने के लिए। मैं वाक्य में उसके लिए खुश हूं। उसके लिए विकेट का अच्छा अनुभव था। बाकी सभी ने अपनी छोटी भूमिका निभाने की कोशिश की। इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया ने 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की शुरूआती बढ़त ले ली है। दूसरा टेस्ट 28 जून से लॉर्डस में खेला जायेगा।

Next Article