होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Asaduddin Owaisi ने कहा- गहलोत मुर्दाबाद बोलना गुनाह तो मैं यही बोलूंगा

09:46 AM Sep 16, 2022 IST | Jyoti sharma

AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने राजस्थान में भी विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। ओवैसी ने झुंझुनूं में कांग्रेस और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस के कारण ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो बार देश के प्रधानमंत्री बने हैं। झुंझुनूं के नवलगढ़ में आमसभा में ओवैसी ने कहा कि जिस समाज के पास सियासी ताकत होगी, उसी के साथ इंसाफ होगा।

उन्होंने (Asaduddin Owaisi) कहा कि मुस्लिमों के कारण मोदी दो बार देश के पीएम नहीं बने बल्कि कांग्रेस के कारण बने हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का एक सलाहकार एवं विधायक कहता है कि राजस्थान में सिर्फ दो नारे लग सकते हैं। एक राजीव गांधी का एवं दूसरा अशोक गहलोत का। प्रदेश में गहलोत मुर्दाबाद बोलना गुनाह होगा तो मै बोलता हूं, अशोक गहलोत मुर्दाबाद। जब खड़े होकर मोदी मुर्दाबाद बोल सकते हैं तो गहलोत मुर्दाबाद भी बोल सकते हैं।

मोदी का नाम रख देना चाहिए जीएसटी

औवेसी (Asaduddin Owaisi) ने जीएसटी को लेकर भी प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि मोदी का नाम जीएसटी रख देना चाहिए। बीजेपी को हराने की जिम्मेदारी सिर्फ मुस्लिमों की नहीं बल्कि 36 कौम की है। उन्होंने इस मौके पर कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने पैंसिल तक पर जीएसटी लगा दिया है। मतलब बच्चा स्कूल में ए फॉर एप्पल लिखता है तो उसे पैंसिल पर जीएसटी देना होगा। श्मशान पर भी जीएसटी लगा दिया। जिंदा रहे तो जीएसटी, मरे तो जीएसटी। ऐसे में अब देश के प्रधानमंत्री को अपना नाम जीएसटी ही रख लेना चाहिए क्योंकि हर चीज पर जीएसटी लगा दिया गया है। अब बची है तो केवल सांस। आने वाले समय में पीएम और उनकी पार्टी के लोग कहेंगे कि भारत को विश्वगुरु बनाना है इसलिए सांस पर भी जीएसटी लगा देते हैं।

यह भी पढ़ें- असदुद्दीन ओवैसी का भाजपा-कांग्रेस पर तीखा हमला- कहा राजस्थान में तीसरा विकल्प बनेगी AIMIM

Next Article