For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'प्रभु श्रीराम बने तो ठुकराई मोटी रकम और बुरी आदत…' अरुण गोविल ने बताई पूरी सच्चाई

रामानंद सागर की 'रामायण' में प्रभु श्रीराम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल ने दर्शकों का भरोसा ना तोड़ने के लिए हॉट फोटोशूट के बदले मिलने वाली मोटी रकम को भी ठुकरा दिया था।
04:28 PM Jan 12, 2024 IST | BHUP SINGH
 प्रभु श्रीराम बने तो ठुकराई मोटी रकम और बुरी आदत…  अरुण गोविल ने बताई पूरी सच्चाई

रामानंद सागर की 'रामायण' में Aron Govil ने राम का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। राम का किरदार निभाने के बाद लोग उन्हें भगवान मानते हुए पूजा करने लगे थे। पैर छूकर आशीर्वाद लेने लगे थे। इस धार्मिक शो को करना उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा गिफ्ट बन गया। जब रामायण शुरू होता था तो लोग अगरबत्ती लेकर बैठते थे। कई बार मीडिया से बातचीत करते हुए अरुण गोविल ने बताया कि जब वह राम के रूप में फेमस हुए तो मैगजीन वाले हॉट फोटोशूट के लिए भी उन्हें तगड़ा ऑफर दे रहे थे। आइए जानते हैं अरुण गोविल ने क्या किया।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-‘बुरे वक्त से सीखा सिर्फ शांत रहो…’, Shahrukh Khan ने बताया जब बुरे दौर से गुजर रहे थे कैसे संभाले हालात?

अरुण गोविल ने रिजेक्ट किया फोटोशूट का ऑफर

36 साल पहले रामानंद सागर की रामायण को आज भी कोई नहीं भुला पाया है। एक शो में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने खुलासा किया था कि रामायण की कास्ट को एक मैगजीन्स द्वारा हॉट फोटोशूट के लिए बड़ी रकम ऑफर की थी, जिसे उन्होंने रिजक्ट कर दिया था। अरुण ने बताया कि जब रामायण की शूटिंग कर रहे थे तो कई मैगजीन्स ने हॉट फोटोशूट के लिए उनसे कॉन्ट्रैक्ट किया था। रकम भी मोटी दे रहे थे।

'रामायण' की पहली पसंद नहीं थे अरुण गोविल

रामानंद सागर की 'रामायण' के लिए अरुण गोविल पहली पसंद नहीं थे। जब उन्होंने ऑडिशन दिया तो उन्हें पहली ही बार में रिजक्ट कर दिया था। इस किस्से का जिक्र भी वो एक टीवी शो में कर चुके हैं। उन्होंने बताया था कि राम के लुक के साथ उनका फोटोशूट हुआ था, लेकिन उसमें वो राम जैसे नहीं लग रहे थे। इसके बाद उन्होंने अपने लुक में एक स्माइल एड की तो वह सलेक्ट हो पाए थे।

यह खबर भी पढ़ें:-‘2024 में एक्शन और थ्रिलर…’ वेब सीरीज से ओटीटी डेब्यू करेंगे ये 5 बॉलीवुड स्टार्स

दर्शकों का भरोसा नहीं तोड़ना चाहते थे

अरुण गोविल ने कहा था कि रामायण की पूरी स्टारकास्ट ने मैगजीन्स द्वारा दिए गए हॉट फोटोशूट के ऑफर को स्वीकार हनीं किया था। क्योंकि रामायण की स्टारकास्ट कुछ पैसों के लिए अपने दर्शकों का भरोसा नहीं तोड़ना चाहती थी। बता दें कि अरुण गोविल को सीग्रेट पीने की बुरी आदत थी, लेकिन उन्होंने राम के किरदार के वो बुरी लत भी छोड़ दी थी।

.