For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

AR Rahman के कॉन्सर्ट को पुणे पुलिस ने अचानक रुकवाया, वीडियो हुई वायरल

05:33 PM May 01, 2023 IST | Prasidhi
ar rahman के कॉन्सर्ट को पुणे पुलिस ने अचानक रुकवाया  वीडियो हुई वायरल

सिंगर और म्यूजिक कंपोजर AR Rahman पूरी दुनिया में मशहूर हैं। ऑस्कर विनर सिंगर को आज के समय में दुनियाभर में हर कोई जानता है। हाल में AR Rahman के साथ एक घटना हुई जो की अब सुर्खियां बटौर रही हैं। दरअसल, रविवार को एआर रहमान ने महाराष्ट्र के पुणे में लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट किया। लेकिन पुणे पुलिस ने बीच में आकर इस म्यूजिक कॉन्सर्ट को बंद करा दिया और स्टेज पर चढ़कर सिंगर को गाने से रोक दिया।

Advertisement

AR Rahman के कॉन्सर्ट को बंद करवाने पहुंची पुलिस

जानकारी के अनुसार रविवार यानी 30 अप्रैल को पुणे के राजा बहादुर मिल इलाके में एआर रहमान ने एक लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया। इस कॉन्सर्ट में लाखों की भीड़ जमा थी। वहीं अचानक से पुलिस वहां पहुंच गई और उनका कॉन्सर्ट रुकवा दिया। दरअसल हुआ ये कि, इस म्यूजिक कॉन्सर्ट को परफॉर्म किए जाने के लिए रात 10 बजे के बाद की कोई परमिशन प्रशासन से नहीं ली गई थी। इस वजह से पुलिस ने वहां आकर उनका कॉन्सर्ट बंद करवा दिया। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक पुलिस ऑफिसर स्टेज पर चढ़कर AR Rahman को इशारा करते नज़र आ रहे हैं। बाद में प्रोग्राम बंद हो गया और एआर रहमान बैक स्टेज चले गए।

पुलिस ने दिया ये बयान

इस मामले में पुणे पुलिस ने एक बयान जारी किया है, इसमें कहा गया है कि AR Rahman अपना आखिरी गाना गा रहे थे और गाते समय उन्हें ये पता ही नहीं चला कि रात के 10 बज चुके थे। इसलिए हमारे पुलिस अधिकारी जो कार्यक्रम स्पॉट थे, उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के दिशानिर्देशों के अनुसार समय सीमा को लेकर अवगत कराया, इसके बाद सिंगर ने गाना बंद कर दिया।

.