For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'ना-ना करते प्यार तुम्हीं से'...अंजू ने पाकिस्तान प्रेमी नसरुल्लाह के साथ पढ़ लिया निकाह, इस्लाम भी कबूला

सीमा हैदर और सचिन मीणा के बाद अब अंजू और नसरुल्लाह की लव स्टोरी सुर्खियों में है। पाकिस्तानी सीमा हैदर की तरह ही भारत की अंजू ने अपना नया घर बसा लिया है।
11:04 AM Jul 26, 2023 IST | Anil Prajapat
 ना ना करते प्यार तुम्हीं से    अंजू ने पाकिस्तान प्रेमी नसरुल्लाह के साथ पढ़ लिया निकाह  इस्लाम भी कबूला

Anju-Nasrullah Love Story: जयपुर। सीमा हैदर और सचिन मीणा के बाद अब अंजू और नसरुल्लाह की लव स्टोरी सुर्खियों में है। पाकिस्तानी सीमा हैदर की तरह ही भारत की अंजू ने अपना नया घर बसा लिया है। हालांकि, पहले कहा जा रहा था कि वो अपने प्रेमी से मिलने के लिए पाकिस्तान गई है और जल्द ही वापस भारत लौट आएगी। लेकिन, अब कुछ तस्वीरें सामने आ रही है कि जिनसे अंजू के झूठ की पोल खुलती जा रही है। हालांकि, बड़ा सवाल अभी भी यही है कि क्या अंजू वापस भारत आएगी या नहीं? अंजू का वीजा 20 अगस्त को खत्म हो रहा है।

Advertisement

राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान पहुंची अंजू ने इस्लाम कबूल कर लिया है। पाकिस्तानी मीडिया और पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक अंजू ने अपने पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्लाह के साथ निकाह भी कर लिया है। इन दोनों के निकाह की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। खुद मालकुंड डिवीजन के DIG नासिर महमूद दस्ती ने भी इस बात की पुष्टि की है।

उनका कहना है कि अंजू ने इस्लाम कबूल कर लिया और अपना नाम भी अंजू की जगह अब फातिमा रख लिया है। इन दोनों ने 25 जुलाई को डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में निकाह किया है। जिला और सत्र न्यायाधीश डीआइजी मालकुंद ने दोनों का निकाह कराया है। इसके बाद अंजू को पुलिस फेरे में नसरुल्लाह के घर ले जाया गया, ताकि किसी प्रकार की अनहोनी ना हो।

नसरुल्लाह के साथ प्री-वेडिंग शूट हुआ वायरल

निकाह से पहले इन दोनों ने प्री-वेडिंग वीडियो शूट भी किया। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में अंजू और नसरुल्ला हरे-भरे बगीचे में बैठे और हाथ पकड़े नजर आ रहे है। साथ ही दोनों अपर दीर जिले को चित्राल जिले से जोड़ने वाली लावारी सुरंग के साथ ही आसपास के पर्यटन स्थलों पर फोटो शूट कर रहे है। इस वीडियो के सामने आने के बाद दावा किया जा रहा है कि निकाह से पहले दोनों ने प्री-वेडिंग शूट करवाया है।

अंजू ने कहा-नहीं किया निकाह

हालांकि, इतना सबकुछ सामने आने के बाद भी अंजू एक ही बात कह रही है कि वो उसका सिर्फ अच्छा दोस्त है। उसने नसरुल्ला से अभी तक निकाह नहीं किया है और ना ही इस्लाम धर्म कबूल किया है। वीडियो सामने आने के बाद अंजू ने कहा कि ये एक नार्मल वीडियो था, जिसे गलत तरीके से एडिट कर वायरल किया जा रहा है। जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है और मैं जल्द ही भारत आ जाऊंगी। बता दें कि अंजू का वीजा 20 अगस्त को खत्म हो रहा है। ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अंजू 20 अगस्त से पहले भारत आएगी या नहीं?

पाकिस्तान से अंजू ने वीडियो किया था वायरल

इससे पहले अंजू ने पाकिस्तान से अपना एक वीडियो जारी किया था। वीडियो में अंजू कहती हैं, ‘मैं सबको यह मैसेज देना चाहती हूं कि मैं यहां पर कानूनी तरीके से आई हूं। मैं प्लानिंग बनाकर यहां आई हूं, ये एक-दो दिन की बात नहीं है कि मैं अचानक से आ गई हूं। मैं यहां पर सुरक्षित हूं। मैं जैसे आई थी उसी प्रक्रिया से मैं यहां से जाऊंगी।

मैं अभी वापस आ रही हूं। बस दो-तीन दिन में मैं वहां पर आराम से पहुंच जाऊंगी। मीडिया से मेरा आग्रह कि वो कृप्या कर मेरे रिश्तेदारों और बच्चों को परेशान ना करें। जो बात करनी हैं मुझसे बात करें, मुझे कॉन्टैक्ट करें।

.