For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Anju-Nasrullah Love Story : अंजू करेगी प्रेमी नसरुल्ला से शादी, क्या बदलेंगी धर्म? य़े है आगे का प्लान

03:39 PM Jul 24, 2023 IST | Sanjay Raiswal
anju nasrullah love story   अंजू करेगी प्रेमी नसरुल्ला से शादी  क्या बदलेंगी धर्म  य़े है आगे का प्लान

अलवर। भारत में इन दिनों पाकिस्तान से आई सीमा हैदर खूब चर्चाओं में है। सचिन मीणा के लिए भारत आई सीमा हैदर का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि एक और प्रेम कहानी सामने आ गई। इस बार राजस्थान के अलवर के भिवाड़ी की अंजू अपने प्रेमी को पाने के लिए पाकिस्तान के लाहौर पहुंच गई। मामला सामने आने के बाद भारत से पाकिस्तान पहुंची एक लड़की की तुलना सीमा हैदर से की जा रही है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार, अलवर के भिवाड़ी निवाड़ी अंजू अपने फेसबुक प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने के लिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंची है। भिवाड़ी औद्योगिक क्षेत्र में काम करने वाली अंजू अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान पहुंच गई। अंजू ने पाकिस्तान से अपना एक वीडियो जारी किया है।

इधर, माामला सामने आने के बाद खुफिया एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं और भिवाड़ी पहुंचकर अंजू के परिजनों से पूरे मामले की जानकारी ले रही हैं। वहीं अंजू के पति अरविंद ने फोन पर अपनी पत्नी अंजू से पूछा कि आप कैसी हो? कब वापस भारत आ रही हो? इसपर अंजू ने कहा की मीडिया वालों को कुछ मत बताना। अगर मेरे कागजात के बारे में पूछे तो बता देना की वो अपने साथ लेकर गई है और मेरे डॉक्यूमेंट अलमारी में रखे हैं। अलमारी को बंद कर देना। मीडिया वालों को कुछ मत देना।

पाकिस्तान से अंजू का वीडियो हुआ वायरल…

इस बीच अंजू ने पाकिस्तान से अपना एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में अंजू कहती हैं, 'मैं सबको यह मैसेज देना चाहती हूं कि मैं यहां पर कानूनी तरीके से आई हूं। मैं प्लानिंग बनाकर यहां आई हूं, ये एक-दो दिन की बात नहीं है कि मैं अचानक से आ गई हूं। मैं यहां पर सुरक्षित हूं। मैं जैसे आई थी उसी प्रक्रिया से मैं यहां से जाऊंगी। मैं अभी वापस आ रही हूं। बस दो-तीन दिन में मैं वहां पर आराम से पहुंच जाऊंगी। मीडिया से मेरा आग्रह कि वो कृप्या कर मेरे रिश्तेदारों और बच्चों को परेशान ना करें। जो बात करनी हैं मुझसे बात करें, मुझे कॉन्टैक्ट करें।

पति को फोन कर बताया, सहेली से मिलने लाहौर आई…

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के जरिए पाकिस्तान के नसरुल्लाह नाम के युवक से महिला की दोस्ती हुई और वह उसके प्यार में इतनी पागल हुई कि अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर पाकिस्तान पहुंच गई। पति को फोन करके सिर्फ इतना ही बताया कि वह लाहौर में है और अपनी सहेली से मिलने आई है। तीन-चार दिन में वह वापस भारत आ जाएगी। वहीं पाकिस्तानी मीडिया में भारत की इस महिला अंजू पत्नी अरविंद के पहुंचने की खबर प्रकाशित होने के बाद भिवाड़ी में हड़कंप मच गया।

नसरुल्ला ने कहा-एक-दो दिन में सगाई कर वापस भारत आ जाएगी…

अंजू के पति अरविंद का कहना है कि उनकी पत्नी ने उनसे फोन पर कहा कि मैं एक-दो दिन में भारत वापस आ जाऊंगी। वहीं पाकिस्तान के लाहौर के रहने वाले नसरुल्ला नाम के युवक ने भी अंजू के परिजनों से बात की और कहा कि एक-दो दिन में अंजू उससे सगाई कर लेगी। उसके बाद वह वापस भारत आ जाएगी। नसरुल्ला के परिजनों ने कहा कि अंजू 10 दिन बाद वापस पाकिस्तान आकर नसरूल्ला से शादी कर लेगी। वह धर्म परिवर्तन करती है या नहीं या उसकी मर्जी है।

बच्चों और पति को छोड़कर पाकिस्तान किस तरह पहुंची?

जानकारी के मुताबिक, मूलतः उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के खरपुरा गांव निवासी अरविंद की पत्नी अंजू तीन दिन पहले लाहौर पहुंच गई। रविवार को बच्चों से जब वीडियो कॉल पर बात की, तो उसने बताया कि वह अपनी सहेली से मिलने लाहौर पहुंची है। तब इसके पति और परिवार वालों को पता चला। यह क्रिश्चियन परिवार है और अलवर के टपूकड़ा के टेरा ईजीलेस सोसाइटी में रहते हैं। वैसे तो अरविंद साल 2005 से भिवाड़ी में जॉब कर रहा है और इसकी शादी साल 2007 में मध्यप्रदेश के गुना जिला निवासी अंजू से हुई थी। अंजू भी भिवाड़ी के टपूकड़ा में एक कंपनी में जॉब करती है। अंजू के पति अरविंद ने इस बात से भी इनकार किया कि उसकी पत्नी पबजी खेलती है। अंजू ने पूर्व में ही पासपोर्ट बनवा लिया था और उसके पुराने पते से पासपोर्ट बना हुआ है, ऐसा जानकारी में आया है।

सबसे बड़ी बात यह है कि अंजू ने पाकिस्तान जाने के लिए एक नया सिम खरीदा था, जिसका नंबर भी उसने अपने पति को नहीं दिया। इस सूचना के बाद स्थानीय पुलिस और इंटेलिजेंस एजेंसियां भी मौके पर पहुंच गई और पूछताछ कर रही हैं।

सुरक्षा एजेंसियां मामले की जांच में जुटी…

डीपीओ डीआईआर बाला मुश्ताक खान ने पुष्टि की कि लड़की की फेसबुक फ्रेंडशिप के बाद भारत से डीआईआर आई है। लड़की के संबंध में जांच की जा रही है। लड़की पुलिस के पास है और सुरक्षा एजेंसियां लड़की की जांच कर रही हैं, जैसे ही लड़की का पता चलेगा, मीडिया को स्थिति के बारे में सूचित किया जाएगा।

पाकिस्तान की सीमा हैदर भी सुर्खियों में…

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सीमा हैदर नाम की एक महिला पाकिस्तान से भारत आई। इस महिला का दावा है कि ऑनलाइन पबजी गेम खेलते-खेलते उसे ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रहने वाले सचिन से प्यार हो गया था और वो अपने प्यार को पाने के लिए ही पाकिस्तान से भारत आई थी। सीमा हैदर गैरकानूनी तरीके से पाकिस्तान से भारत आई थी। इस वजह से उसे गिरफ्तार भी किया गया था। हालांकि, बाद में सीमा को जमानत भी मिल गई थी। सीमा से यूपी एटीएस की टीम ने पूछताछ भी की है। सीमा हैदर ने राष्ट्रपति के सामने एक दया याचिका लगाई है और उसमें कहा है कि वो अपने प्यार यानी सचिन के साथ भारत में रहना चाहती हैं।

.