For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Animal vs Sam Bahadur : Box Office पर भिड़ेगी रणबीर कपूर और विक्की कौशल की फिल्म, जानिए कौन किसपर बढ़ेगा भारी

06:43 PM Jul 03, 2023 IST | Mukesh Kumar
animal vs sam bahadur   box office पर भिड़ेगी रणबीर कपूर और विक्की कौशल की फिल्म  जानिए कौन किसपर बढ़ेगा भारी

Animal vs Sam Bahadur : बॉलीवुड के राकस्टार रणबीर कपूर की आगामी फिल्म 'एनिमल' रिलीज डेट को लेकर घोषणा कर दी गई है। यह मूवी सिनेमाघरों में 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होने को पूरी तरह तैयार है। बता दें कि यह फिल्म पहले बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की चर्चित फिल्म गदर 2 और अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म 'ओएमजी 2' के साथ भिड़ रही थी। लेकिन अब लेकिन, अब रिलीज डेट बदलने की वजह से यह गदर 2 और ओएमजी 2 के मुकाबले से हट गई है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-क्या सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ और अक्षय की ‘ओएमजी 2’ से डर गई रणबीर की ‘एनिमल’? रिलीज डेट

विक्की कौशल की सैम बहादुर से भिड़ेगी रणबीर कूपर की फिल्म
रणबीर कपूर की मोस्ट अवटेड फिल्म एनिमल की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है, लेकिन इस मूवी का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होना तय है। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के मुताबिक इस मूवी का विक्की कौशल की स्टारर फिल्म सैम बहादुर से क्लैश होना तय है। विक्की कौशल की फिल्म भी इस तारीख को रिलीज होने वाली है। ऐसे में दोनों स्टार के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। एनिमल में पहली बार रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में दिखाई आयेगी।

कई भाषाओं में रिलीज होगी रणबीर की एनिमल

रणबीर कपूर की एनिमल में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी हैं। इस मूवी का निर्देशन संदीप रेड्डी ने किया है। जिन्होंने अर्जुन रेड्डी जैसी बड़ी तेलुगु हिट और कबीर सिंह जैसी हिंदी फिल्मों का निर्देशन किया है। फिल्म भूषण कुमार द्वारा निर्मित है और 1 दिसंबर 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम भाषा में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

.