For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

रॉकी भाई को भूल जाइए…क्योंकि आ गया है एनिमल

Animal Trailer: अगर आपके दिलो दिमाग पर के जीएफ वाले रॉकी भाई अब तक छाए हुए हैं तो अब उसे साफ करने का समय आ गया है, क्योंकि मार्केट में अब उससे सॉलिड नया ‘भाई’ आ गया है। गुरुवार को रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड मूवी एनिमल का रिलीज होने के साथ ही छा गया है।
11:19 AM Nov 24, 2023 IST | BHUP SINGH
रॉकी भाई को भूल जाइए…क्योंकि आ गया है एनिमल

शिवराज गुर्जर,बेधड़क, जयपुर। अगर आपके दिलो दिमाग पर के जीएफ वाले रॉकी भाई अब तक छाए हुए हैं तो अब उसे साफ करने का समय आ गया है, क्योंकि मार्केट में अब उससे सॉलिड नया ‘भाई’ आ गया है। गुरुवार को रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड मूवी एनिमल का रिलीज होने के साथ ही छा गया है। ट्रेलर का एक-एक शॉट रुला देने वाला है, रोंगटे खड़े कर देने वाला है। यह ‘भाई’ हथियारों के मामले में भी रॉकी पर भारी पड़ रहा है। रॉकी जैसी मशीनगन लेकर आए थे वैसी मशीनगनों की तो यह भाई गाड़ी लेकर आया है। रॉकी का फे वरेट हथियार हथौड़ा था, जबकि रणबीर को कु ल्हाड़ा पसंद है….

Advertisement

एक्शन और इमोशंस का जबरदस्त तड़का

ट्रेलर में एक पिता और पुत्र के इमोशंस को जिस तरह से दिखाया गया है कमाल है। अनिल कपूर पिता के रूप में जंचे हैं। रणबीर कपूर कमाल हैं। उनका लुक शुरुआत वाले सीन में कु छ-कु छ क्या पूरी तरह से खलनायक के संजयदत्त से मिलता है। पिता के प्रति पुत्र के प्यार को रणबीर ने जिस शिद्दत के साथ जीया है उसी से उन्होंने एक्शन को भी जीया है। इस मूवी को देखने के बाद लोग के जीफ के रॉकी भाई के किरदार की तरह रणबीर के इस रोल को याद करेंगे। ऐसा मेरा मानना है। मूवी में जो हीरो के बाद सबसे सॉलिड किरदार है, वो है बॉबी देओल का। …और भाई ने क्या एक्टिंग की है। छोटी सी एंट्री में छा गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-बिग बॉस 14 में एंट्री करेंगी राखी सावंत, फैंस की बढ़ाएंगी धड़कने, आदिल को लेकर कही ये बात

एंट्री भी गजब की है-श्श्श्श्श्श्श्श के साथ चुप कराते हुए सामने आते हैं। पूरा फेस ब्लड में सना हुआ। इसके बाद जो रणबीर और बॉबी की फाइट है, कमाल है। एक्शन सींस जबरदस्त हैं। सबसे कमाल सीन है जिसमें रणबीर कपूर औधे मुंह जमीन पर गिरा हुआ है और उसके ऊपर बॉबी देओल सीधे लेटा हुआ है। फिर सिगरेट मुंह में लेकर धुआं छोड़ता है तो कसम से मजा आ जाता है। नेवर बिफोर सीन।

सेंसर बोर्ड ने दिया ए सर्टिफिकेट

रणबीर कपूर की अपकमिंग मूवी एनिमल को सेंसर बोर्ड ने ए सटीर्फिके ट दिया है। ऐसे में यह फिल्म बच्चे नहीं देख पाएं गे। इस मूवी को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज है, लेकिन ए सर्टीफिकेट मिलने से इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर प्रभाव पड़ सकता है। इसके साथ ही फिल्म की एक खास बात और है इसकी लंबाई। यह मूवी साढ़े तीन घंटे की है। ऐसे में इसका इंटरवल ही पौने दो घंटे बाद होगा। रणबीर कपूर की इस मूवी के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा हैं जो साउथ के जाने-माने डायरेक्टर हैं। इस मूवी में रणबीर कपूर के अपोजिट पुष्पा फिल्म से चर्चा में आए नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना है।

रिलीज डेट

रणबीर कपूर की संदीप रेड्डी वांगा के द्वारा निर्देशित यह फिल्म दिसंबर के पहले दिन यानी कि एक दिसंबर को रिलीज होगी। यह संदीप रेड्डी वांगा वही हैं, जिन्होंने कबीर सिंह का डायरेक्शन किया था। कबीर सिंह वो मूवी थी, जिसने युवाओं को अपना दीवाना बना लिया था। इस फिल्म से शाहिद कपूर का बहुत बड़ा फैन बेस बना था। फिल्म का बजट एनिमल का बजट सौ करोड़ रुपए बताया जा रहा है। इन दिनों आ रही बिग बजट मूवीज के हिसाब से यह काफी कम हो सकता है, लेकिन ट्रेलर से पता चल रहा है कि यह मूवी उन सब से कमाऊ साबित होने वाली है।

यह खबर भी पढ़ें:-भूमि पेडनेकर को हुआ डेंगू, तस्वीर साझा कर बताया स्वास्थ्य का हाल

ये कलाकार हैं मूवी में

एनिमल मूवी की कास्ट की बात करें तो रणबीर कपूर तो मूवी के हीरो हैं ही उनके साथ हीरोइन हैं रश्मिका मंदाना। मूवी में अनिल कपूर ने उनके पिता का करदार निभाया है। खलनायक बॉबी देओल हैं। तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा, सुरेश ओबेरॉय, रवि गुप्ता, बब्लू पृथ्वीराज, सिद्धांत कार्णिक और सौरभ सचदेवा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओ में नजर आएंगे।

.