For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर की टीशर्ट पहनकर निकलीं अनन्या पांडे, फैंस दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन

Ananya Panday Video : अनन्या पांडे अपने लवर आदित्य कपूर के साथ रिलेशन में होने के चलते चर्चा में है। कहा जा रहा है कि हाल ही अनन्या आदित्य कपूर की टीशर्ट पहने नजर आई।
06:07 PM Nov 28, 2023 IST | BHUP SINGH
बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर की टीशर्ट पहनकर निकलीं अनन्या पांडे  फैंस दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन

Ananya Panday Video : बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल कहीं से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों छाई रहती हैं। कई बार लव बर्ड्स अपने पार्टनर के कपड़े पहनकर कपल गोल्स देते हुए देखा जाता है। हाल ही में अनन्या पांडे ने भी ऐसा ही कुछ किया। फैंस का मानना है कि अनन्या अपनी लवर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की टीशर्ट पहनकर निकली थीं।

Advertisement

नो-मेकअप लुक में दिखीं अनन्या

हाल ही अनन्या को बांद्रा में स्पॉट किया गया। अभिनेत्री नो-मेकअप लुक यानी कैजुअल लुक में दिखीं। 'ड्रीम गर्ल 2' एक्ट्रेस ने डेनिम जींस और डार्क ग्रे कलर की टीशर्ट पहनी थी और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बाल खुले रखे थे। इस लुक में अनन्या पांडे बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। अनन्या का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-लिन लैशराम से शादी करने इंफाल पहुंचे रणदीप हुड्‌डा, 29 नवंबर को शादी, मुंबई में होगा तगड़ा रिसेप्शन

अनन्या पांडे के फैंस का मानना है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर की टीशर्ट पहनी है। फैन पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आदित्य रॉय कपूर एयरपोर्ट पर सेम डार्क कलर की टीशर्ट में देखा जा सकता है। अनन्या और आदित्य की सेम टीशर्ट पहनते देख लोग इसे कपल गोल्ड बता रहे हैं।

आदित्य और अनन्या पर प्यार लुटा रहे हैं फैंस

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'शेयरिंग इज केयरिंग।' वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा 'बहुत क्यूट।' एक फैन ने कमेंट किया, 'ओह माय गॉड अनन्या पांडे ने आदित्य की टीशर्ट पहनी। लव इट।' वहीं एक अन्य फैंस ने कहा, 'वे दोनों क्यूट लग रहे हैं।' अनन्या के इस वीडियो पर उनके फैंस भर भरकर प्यार लुटा रहे हैं।

अनन्या की आने वाली फिल्में

अनन्या पांडे की आने वाली फिल्मों की बात करें तो आयुष्मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' करने के बाद आगामी फिल्म 'खो गए हम कहां' की तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म में वह सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

यह खबर भी पढ़ें:-रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने रिलीज से पहले कमाएं करोड़ों, एडवांस बुकिंग में दिखा जलवा

.