For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सरकार के एक्शन के बाद आनंद महिंद्रा ने दिया कनाडा को झटका, समेटा अपना कारोबार...धड़ाम से गिरे शेयर!

पिछले कुछ दिनों से कनाडा और भारत के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। दोनों देशों के बीच बढ़ते तनाव का असर कारोबार पर भी देखने को मिल रहा है। दोनों देशों के बीच बढ़ते तनाव के बीच बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने कनाडा को झटका दिया है।
06:16 PM Sep 21, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
सरकार के एक्शन के बाद आनंद महिंद्रा ने दिया कनाडा को झटका  समेटा अपना कारोबार   धड़ाम से गिरे शेयर

Iindia Canada Tensions: पिछले कुछ दिनों से कनाडा और भारत के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। दोनों देशों के बीच बढ़ते तनाव का असर कारोबार पर भी देखने को मिल रहा है। दोनों देशों के बीच बढ़ते तनाव के बीच बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने कनाडा को झटका दिया है। आनंद महिंद्रा की कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने कनाडा से अपना कारोबार बंद करने का फैसला किया है।

Advertisement

कारोबार बंद करने की घोषणा

महिंद्रा एंड महिंद्रा की सहायक कंपनी रेसॉन एयरोस्पेस कॉर्पोरेशन ने कनाडा से अपना कारोबार बंद करने की घोषणा की है। आपको बता दें कि रेसन एयरोस्पेस कॉर्पोरेशन में महिंद्रा एंड महिंद्रा की 11.18 फीसदी हिस्सेदारी है। कंपनी ने कनाडा में परिचालन बंद करने की घोषणा की है।

कंपनी ने परिचालन बंद कर दिया

यह जानकारी महिंद्रा एंड महिंद्रा की ओर से शेयर बाजार को दी गई है। कंपनी ने कहा कि रेसन कॉरपोरेशन 20 सितंबर से कनाडा में अपना कारोबार बंद कर रहा है। इसकी मंजूरी के लिए सभी जरूरी दस्तावेज प्राप्त हो चुके हैं। कंपनी को इसकी जानकारी दे दी गई है।

जिसमें महिंद्रा एंड महिंद्रा ने कहा कि उसकी कनाडा स्थित कंपनी रेसन एयरोस्पेस कॉर्पोरेशन ने वहां अपना परिचालन बंद कर दिया है। कंपनी ने स्वेच्छा से परिचालन बंद करने का फैसला किया है। हालांकि महिंद्रा एंड महिंद्रा के इस फैसले का असर उनके शेयरों पर देखने को मिला है।

शेयरों पर दिख रहा असर

कंपनी के इस फैसले के बाद महिंद्रा एंड महिंद्रा के फैसले का असर देखने को मिला है। इस फैसले का असर महिंद्रा एंड महिंद्रा के शेयरों पर देखने को मिला है। आज महिंद्रा एंड महिंद्रा के शेयरों में 3 फीसदी की गिरावट आई। कंपनी के शेयर 1584 रुपये से गिरकर 1575.75 रुपये पर बंद हुए। शेयरों में गिरावट का असर कंपनी के वैल्यूएशन पर पड़ा। कंपनी को एक दिन में 7200 करोड़ रुपये का घाटा हुआ।

.