For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Amitabh Bachchan 'गिरफ्तार', बिग बी के फैंस को लगा बड़ा झटका, पूछ रहे हैं-'इसका मतलब क्या है'

Amitabh Bachchan ने हाल ही बिना हेलमेट के बाइक पर चलने वाली फोटो शेयर की थी ओर अब Arrested वाला पोस्ट अपने फैंस को किया हैरान।
06:47 PM May 19, 2023 IST | BHUP SINGH
amitabh bachchan  गिरफ्तार   बिग बी के फैंस को लगा बड़ा झटका  पूछ रहे हैं  इसका मतलब क्या है

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले अभिनेता हैं। वे हर छोटी बड़ी बात अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं। हाल ही उन्होंने एक बाइक सवार के साथ बिना हेलमेट के सवारी करते हुए तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद उन्हें बहुत ट्रोल किया गया था। लोग उनके खिलाफ ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने के मामले में एक्शन लेने की मांग कर रहे थे। वहीं, अब अमिताभ ने 'गिरफ्तारी' वाला पोस्ट करके फैंस को हैरान कर दिया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Ayushmann Khurrana के पिता ने मोहाली में ली अंतिम सांस, आज शाम 5:30 होगा अंतिम संस्कार

पुलिस की गाड़ी के पास खड़े दिखें अमिताभ

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह पुलिस की गाड़ी के पास सर झुकाए खड़े नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे पर उदासी साफ झलक रही है। उन्होंने अपने टाउजार की पॉकेट में हाथ डाला हुआ है और जमीन की तरफ देख रहे हैं। इस हाव-भाव तस्वीर के साथ बिग बी ने कैप्शन में लिखा, 'गिरफ्तार'। उनका ये पोस्ट देखकर उनके फैंस हैरान हुए जा रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर इस तस्वीर का क्या मतलब है?

यह खबर भी पढ़ें:-सलमान खान के फैंस के लिए आई बुरी खबर, वर्कआउट के दौरान घायल हुए भाईजान

क्या है असल सच?

बता दें कि बिग बी ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो एक शख्स की बाइक पर पीछे बैठकर राइड का मजा लेते दिखाई दिए थे। उन्होंने इस पोस्ट के साथ लिखा था कि ट्रैफिक की वजह से जब उन्हें लेट हुआ तो काम पर पहुंचने में बाइक वाले शख्स ने उन्हें राइड देकर मदद की। हालांकि, उन्हें बिना हेलमेट बाइक पर ट्रैवल करते देख कई लोग भड़क गए और पुलिस से शिकायत की गई। तब अमिताभ ने बताया कि वो कहीं ट्रैवल नहीं कर रहे थे, बल्कि शूट पर ही किसी क्रू मेंबर के साथ मस्ती कर रहे थे। जाहिर है कि अमिताभ का ये 'अरेस्टेड' वाला पोस्ट भी मस्ती मजाक ही है।

.