For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Ambani Ganesh darshan: अंबानी के घर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचा बॉलीवुड, टकराए सलमान-ऐश्वर्या राय

Ambani Ganesh Pooja: मुकेश अंबानी के घर गणेश चतुर्थी पर गणपति बप्पा की स्थापना में बॉलीवुड स्टार्स दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान सलमान खान और ऐश्वर्या राय पर सभी की नजरें टिक गई। सालों बाद दोनों एक साथ नजर आए।
05:33 PM Sep 20, 2023 IST | BHUP SINGH
ambani ganesh darshan  अंबानी के घर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचा बॉलीवुड  टकराए सलमान ऐश्वर्या राय

Ambani Ganesh Pooja: देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर में गणेश चतुर्थी पर गणपति बप्पा की स्थापना हुई। इस दौरान बॉलीवुड के तमाम बड़े-बड़े सितारे सज-धजकर पहुंचे। लेकिन इस दौरान सबसे खास बात यह रही कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय का आमना-सामना हुआ। सलमान खान ब्लू कुर्ते और व्हाइट पजामे पहुंचे तो वही ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के साथ ब्लू सूट में नजर आईं। दरअसल, सलमान खान और ऐश्वर्या के ब्रेकअप के बाद ऐसे कम ही मौके देखने को मिले हैं जब इन दोनों का आमना-सामना हुआ है। इन दोनों को देखते उनके फैंस को उनकी लव स्टोरी की यादें ताजा हो जाती हैं। सलमान ने अपनी भांजी अलीजेह के साथ पार्टी में एंट्री की।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Salman Khan ने गणपति की पूजा-आरती की, लोग बोले-‘एक औरत के चक्कर में पूरा परिवार इमाम से भटक गया, लानत है इन पर’

सलमान का लुक सब पर भारी पड़ रहा है। दरअसल, उनकी हेयर स्टाइल से उनका लुक बदला हुआ लग रहा था। सलमान को देखते ही पैपराजी भाई-भाईजान कहकर चिल्लाने लगे। ऐश्वर्या राय अंबानी की गणेश पूजा में शामिल हुई। उन्होंने स्काई ब्लू पटियाला सूट पहना था। खुले बाल और माथे पर छोटी सी बिंदी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी। वहीं आराध्य बच्चन लैमन यलो कलर के पटियाला सूट में नजर आई, जिसमें वह बेहद क्यूट दिख रही थीं।

यह खबर भी पढ़ें:-रॉयल वेडिंग की पसंदीदा डेस्टिनेशन है उदयपुर, अब राघव-परी लेंगे सात फेरे…एक प्लेट खाने की कीमत सुन कांप जाएंगे

सालों बाद फिर टकराए सलमान-ऐश्वर्या

बता दें कि ऐसा मौका सालों बाद आया है जब सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय एक-दूसरे से टकराए हैं। पूजा में दोनों को ब्लू आउटफिट्स में देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सलमान-ऐश्वर्या को एक साथ देखकर फैंस को दोनों की लव स्टोरी याद आ गई। हालांकि इस पूजा में सलमान-ऐश्वर्या ही नहीं बल्कि शाहरुख खान, गौरी खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, रितेश देशमुख, जेनेलिया, वेटरन एक्ट्रेस रेखा, श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट, शाहिद कपूर, अनन्या पांडे और जवान के डायरेक्टर एटली जैसे सितारें भी पहुंचे थे।

.