For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

आलिया भट्ट अपनी बेटी के साथ भारत में नहीं कर सकती ये काम, विदेश में होती आसानी

आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा को लेकर खूब बात करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही आलिया, रणबीर और बेटी राहा साथ में न्यू यॉर्क में वेकेशन एंजॉय करने गए जहां पूरी फैमिली ने साथ में खूब मस्ती की।
02:05 PM Sep 21, 2023 IST | BHUP SINGH
आलिया भट्ट अपनी बेटी के साथ भारत में नहीं कर सकती ये काम  विदेश में होती आसानी

Alia Bhatt and Ranbir kapoor: आलिया भट्ट ने बेटी राहा को पिछले साल नंबवर में जन्म दिया था। जब से अब तक आलिया और रणबीर कपूर ने अपनी बेटी को मीडियो से छुपाकर रखा है। अब तक राहा की एक भी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने नहीं आई है। आलिया मुंबई की सड़कों पर अपनी बेटी के साथ कम ही निकलती हैं। हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ एक चीज है जो भारत में नहीं कर सकतीं, लेकिन विदेश में जरूर कर सकती हैं।

Advertisement

विदेश में बेटी को लेकर घूमना आसान

आलिया भट्‌ट ने कहा कि विदेश में अपनी बेटी को साथ घूमाना, शॉपिंग करना आसान है। ऐसा वह भारत में नहीं कर सकती हैं। क्योंकि यहां उन्हें सब जानते हैं तो उनकी बेटी के साथ बाहर निकलना आसान नहीं है। वह कहती हैं कि भारत में हम ये नहीं कर सकते हैं, क्योंकि ये हमारे लिए थोड़ा मुश्किल हो जाता है। तो बस हम साथ में वॉक करते हैं, उसे कैफे और शॉपिंग पर लेकर जाते हैं। मैं उसे अपने छोटे कॅरियर पर रखती हूं। ये सब मुझे अच्छा लगता है।'

यह खबर भी पढ़ें:-Ambani Ganesh darshan: अंबानी के घर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचा बॉलीवुड, टकराए सलमान-

बैग में रहता बेटी का सामान

आलिया ने बताया कि उनके बैग में सिर्फ राहा का ही सामान होता है। जब मैं मुंबई से लंदन ट्रैवल कर रही थी तो मैंने देखा कि मेरे बैग में मेरा सामान कुछ भी नहीं है। बस पासपोर्ट था और बाकी राहा का पैसिफायर, नैपकीन, बर्प क्लोथ, मिटन्स और उसके एक्स्ट्रा सॉक्स। एक छोटा खिलोना भी, एक छोटी बुक तो मैंने फिर कहा कि ओके मेरा बैग अब साहा का बैग हो गया है। आलिया बेटी होने के बाद कई इंटरव्यूज में राहा को लेकर बात करती हैं। एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया था कि कैसे वह अब जब भी बेटी के साथ रहती हैं तो उसे बहुत सारी किस करती हैं और बार-बार गले लगाती हैं। आलिया ने कहा था कि वह अगर पूरे दिन घर पर रहती हैं तो पूरा दिन ही ऐसा करती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Mahesh Bhatt: बचपन में नहीं मिला पिता नाम, शादीशुदा होते हुए भी रहे अफेयर, बेटी को KISS कर

आलिया की आने वाली फिल्में

आलिया भट्‌ट पिछली बार फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थीं, जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल में थे। फिल्म करण जौहर के डायरेक्शन में बनी थी। अब आलिया 'जी ले जरा' फिल्म में दिखेंगी, जिसमें कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में होंगे। फिल्म को फरहान अख्तर डायरेक्टर करेंगे।

.