होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

फ्लॉप फिल्मों का असर, अक्षय कुमार ने की फीस में भारी कटौती, जानिए 'OMG 2 ' के लिए कितनी फीस ली

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने के मामले में अक्षय कुमार ने अपनी फीस में बड़े अमाउंट की कटौती की है। अभिनेता एक फिल्म के लिए 50-100 करोड़ चार्ज करते थे।
11:56 AM Jul 13, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'OMG 2' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसके बाद फैंस ने इस फिल्म के सीन और डायलॉग पर आब्जेक्शन उठाया है। सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म से कुछ सीन और डायलॉग पर आपत्ति जताई है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होनी हैं। इस बीच सवाल यह उठ रहा है कि अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए कितनी फीस ली है? दरअसल, अभिनेता एक के बाद एक कई फिल्में फ्लॉप दे चुके हैं ऐसे में खबर आ रही है कि उन्होंने अपनी फीस में कटौती की है। आइए जानते हैं अक्षय ने 'OMG 2' के लिए कितनी फीस ली है।

यह खबर भी पढ़ें:-OMG 2 से होगा आदिपुरुष जैसा बवाल! सेंसर बोर्ड ने रोकी रिलीज…पहले रिव्यू होगा

अक्षय ने फीस में की भारी कटौती

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने के मामले में अक्षय कुमार ने अपनी फीस में बड़े अमाउंट की कटौती की है। अभिनेता एक फिल्म के लिए 50-100 करोड़ चार्ज करते थे। लेकिन एक के बाद एक लगातार फिल्में फ्लॉप होने के चलते अक्षय कुमार ने 'OMG 2' के लिए 35 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। इस बीच पंकज त्रिपाठी ने कथित तौर पर अपनी भूमिका के लिए 5 करोड़ रुपए चार्ज किए है और यामी गौतम ने 2-3 करोड़ रुपए के बीच घर में लिया।

यह खबर भी पढ़ें:-Bigg Boss OTT2 : कौन है Elvish Yadav जिसकी एंट्री से मचा धमाल, जानिए

अक्षय कुमार ने हाल ही अपनी आगामी फिल्म 'OMG 2' का ट्रेलर जारी किया था, जिसमें यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी हैं। फिल्म में वह भगवान शिव के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 2012 में आई फिल्म 'OMG' का सीक्वल है। अमित राय निर्देशित फिल्म 'OMG 2' 11 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म का टकराव सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' और रजनीकांत की 'जेलर' के साथ होगा। इससे पहले रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल इसी तारीख को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, बाद में इसे 1 दिसंबर तक टाल दिया गया।

Next Article