For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

AFG Vs PAK: टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान टीम, अफगानिस्तान से चेन्नई में मुकाबला

विश्व कप 2023 का मुकाबला आज चेन्नई के एम.चिदंबरम स्टेडियम में है। पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टीमें आमने-सामने हैं। टूर्नामेंट में इन दोनों टीमों का यह 5वां मैच है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।
02:05 PM Oct 23, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
afg vs pak  टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान टीम  अफगानिस्तान से चेन्नई में मुकाबला

AFG Vs PAK: विश्व कप 2023 का मुकाबला आज चेन्नई के एम.चिदंबरम स्टेडियम में है। पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टीमें आमने-सामने हैं। टूर्नामेंट में इन दोनों टीमों का यह 5वां मैच है। दोनों टीमों के बीच मैच का टॉस हो चुका है, जिसके बाद उन्होंने प्लेइंग इलेवन का भी ऐलान कर दिया है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

Advertisement

पहले बल्लेबाजी करने उतरेगी पाकिस्तान टीम

पहले बल्लेबाजी के फैसले के बाद पाकिस्तान टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन का भी ऐलान कर दिया. अफगानिस्तान के खिलाफ शादाब खान की वापसी हुई है. उन्हें मोहम्मद नवाज की जगह टीम में रखा गया है, जो बुखार के कारण टीम से बाहर हैं. अफगानिस्तान की बात करें तो चेन्नई की पिच की प्रकृति को देखते हुए उसने एक अतिरिक्त स्पिनर को टीम में शामिल किया है।

चेन्नई की पिच नंबर 5 पर मैच

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मैच चेन्नई की पिच नंबर 5 पर खेला जा रहा है। ये वही पिच है जिस पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच हुआ था। यही कारण है कि आज दोनों टीमों ने अपनी-अपनी टीम में अतिरिक्त स्पिनर खिलाए हैं।

AFG Vs PAK मैच का बड़ा अपडेट

  • पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।
  • दोनों टीमों ने अपनी टीमों में अतिरिक्त स्पिनर खिलाए हैं।
  • मोहम्मद नवाज की जगह शादाब खान को पाकिस्तान टीम में शामिल किया गया है।
  • अफगानिस्तान ने भी फारूकी की जगह नूर अहमद को मैदान में उतारा है।

.