For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

प्रभास और कृति की 'आदिपुरुष' को मिल रहा है अच्छा रिस्पॉन्स, फैंस ने बताया इसे 'मार्वल' पीढ़ी की 'रामायण'

साउथ सुपरस्टार अभिनेता प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ओम राउत के निर्देशन में बनी यह फिल्म 500 करोड़ रुपए के बजट में बनी है।
12:38 PM Jun 16, 2023 IST | BHUP SINGH
प्रभास और कृति की  आदिपुरुष  को मिल रहा है अच्छा रिस्पॉन्स  फैंस ने बताया इसे  मार्वल  पीढ़ी की  रामायण

मुंबई। साउथ सुपरस्टार अभिनेता प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ओम राउत के निर्देशन में बनी यह फिल्म 500 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। यह अब तक सबसे महंगी बॉलीवुड फिल्म है। इस फिल्म को देखने को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। फैंस राघव के रूप में प्रभास की खूब तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में संगीत भी बहुत अच्छा है। लेकिन कुछ लोग फिल्म के खराब वीएफएक्स और राव का किरदार निभा रहे सैफ अली खान के रोल की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में पहले दिन के 26 शो एडवांस बुकिंग से हाउसफुल,आदिपुरुष के स्वागत को अधीर छोटी काशी

प्रशंसकों ने ट्वीट किया, '#Adipurush यह फिल्म बहुत ही शानदार और इसका बीजीएम रोंगटे खड़े कर देना है। प्रभास और अन्य स्टारकास्ट ने शानदार अभिनय किया है। बस वीएफएक्स अच्छे नहीं है। इस फिल्म को ब्लॉस्टर बनाने के लिए बेहतरी वीएफएक्स की जरूरत थी।' एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, '#Adipurush Movie Review इस फिल्म की सिनेमेटोग्राफी अद्भुत है खासतौर पर बीजीएम, इसके विजुअल और ग्राफिक्स फाइट्स के सीन रोंगटे खड़े कर देते हैं।

एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, 'कुछ फिल्मों को जज नहीं किया जाना चाहिए, लेकिन सराहना जरूर करनी चाहिए। आदिपुरुष इस आधुनिक दुनिया के लिए वह फिल्म है। बस इसका सेकंड हाफ जबरदस्ती घसीटा गया है। इस फिल्म में दर्शकों को रोंगटे करने दृश्य हैं। बस इसका वीएफएक्स आधा पक्का हुआ है। वहीं पटकथा और संगीत शानदार है। फिल्म में वीएफएक्स से लोग परेशान हैं। एक ट्वीट कर लिखा, '#Adipurush Disappointed by 3rd class VFX।'

यह खबर भी पढ़ें:-‘आदिपुरुष’ के राम खाते हैं नॉनवेज तो सीता हैं इस खास चीज की शौकीन

एक अन्य ने ट्वीट में लिखा, '#आदिपुरुष : मार्वल जनरेशन के लिए रामायण। प्रभास और कृति भगवान और सीता के किरदार में अच्छे लगे हैं। ओम राउत अभिनीत आदिपुरुष में राघव के रूप में प्रभास, जानकी के रूप में कृति सेनन, लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह, बजरंग के रूप में देवनाग दत्त और रामण के रूप में सैफ अली खान हैं। यह फिल्म संस्कृत महाकाव्य रामायण पर आधारित है और पोराणिक फिल्म पहले से ही लोगों के दिलों पर राज कर रही है।

.