होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Adipurush: रविवार को चला प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' का जादू, 10वें दिन कमाए इतने करोड़ रुपए

01:31 PM Jun 26, 2023 IST | Mukesh Kumar

Adipurush: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 11 दिन हो गए है। पहले वीकेड में इस मूवी ने धमाकेदार कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। लेकिन इसके बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई है। मेकर्स ने सपने में भी नहीं सोचा हो कि दर्शकों से उन्हें ऐसा रिस्पॉन्स मिलेगा। इस मूवी को ज्यादातर दर्शकों ने नकार दिया है। हालांकि रविवार यानी 10वें दिन इस मूवी के कलेक्शन में मामूली बढ़ोतरी देखने को मिली है। 16 जून को रिलीज हुई फिल्म ‘आदिपुरुष’ 10वें दिन सिर्फ 6 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन कर पाई है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘ना मैं सेक्सी हूं और ना ही मुझमे शर्म है’, जानें बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस ने खुद बारे में क्यों किया ऐसा खुलासा

10वें दिन कमाएं इतने करोड़ रुपए

आदिपुरुष ने रिलीज के दूसरे रविवार को 6 करोड़ रुपए की कमाई की। ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष ने 10 दिन में करीब 274.55 करोड़ कमा लिए हैं। रिलीज से पहले ही इस मूवी को लेकर काफी बज था लेकिन बडे पर्दे पर आने के बाद इस फिल्म के डायलॉग से लेकर वीएफएक्स ने बेहद निराश किया है।ओपनिंग डे के बाद से इस मूवी में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है। वहीं दूसरे वीकेंड पर भी ‘आदिपुरुष’ की कमाई में कोई इजाफा नहीं हुआ है।

आदिपुरुष के डायलॉग में किया गया बदलाव
आदिपुरुष के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। फिल्म में ‘जलेगी तेरे बाप की और बुआ का बगीचा है क्या जैसे डायलॉग को लेकर लोगों ने नाराजगी जाहिर की है। जिसके चलते मेकर्स ने ‘बाप की बदलकर लंका कर दिया। भले ही डायलॉग बदल गए, लेकिन फिल्म की किस्मत नहीं बदली।’

‘आदिपुरुष’ ने पार किया 400 करोड़ का आंकड़ा पार
बता दें कि ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष अब तक वर्ल्डवाइड 400 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है। माना जा रहा है कि यह फिल्म अगले हफ्ते तक मुश्किल से 500 करोड़ रुपए के आंकड़े के पास पहुंच सके। जबकि यह फिल्म 500 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। हिंदी भाषी ‘आदिपुरुष’ की बात करें तो मूवी ने केवल 260.55 करोड़ रुपए ही कमाए थे।

Next Article