For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'आदिपुरुष' के राम खाते हैं नॉनवेज तो सीता हैं इस खास चीज की शौकीन

लोग सवाल उठा रहे हैं कि फिल्म में राम और सीता के पवित्र किरदार निभाने वाले अभिनेता असल जिंदगी में क्या खाते और पीते हैं।
03:34 PM Jun 15, 2023 IST | BHUP SINGH
 आदिपुरुष  के राम खाते हैं नॉनवेज तो सीता हैं इस खास चीज की शौकीन

मुंबई। साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून यानी शुक्रवार को रिलीज होने के लिए तैयार है। प्रभाष ने श्रीराम और कृति सेनन ने माता सीता का किरदार निभाया है। यह फिल्म पहले भी टीजर से लेकर पोस्टर तक विवादों में रह चुकी हैं। इस बीच लोग सवाल उठा रहे हैं कि फिल्म में राम और सीता के पवित्र किरदार निभाने वाले अभिनेता असल जिंदगी में क्या खाते और पीते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आदिपुरुष में मर्यादा पुरुषोत्तम राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता प्रभास नॉन वेजिटेरियन हैं। उन्हें चिकन बिरयानी बेहद पंसद है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-प्रभास और कृति सेनन की फिल्म Adipurush ने मचाया धमाल, रिलीज से पहले ही कमा लिए 210 करोड़ रुपए

रियल लाइफ में बहुत फूडी हैं कृति सेनन

वहीं, फिल्म में माता सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन रियल लाइफ में काफी फूडी हैं। उन्हें चिकन करी बेहद पसंद है। इसके अलावा अभिनेता सैफ अली खान बचपन से ही नॉनवेज खाते चले आ रहे हैं। उनकी पत्नी करीना ने एक बार खुलासा किया था कि वो रियल लाइफ में कभी वेजिटेरियन नहीं सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Rhea Chakraborty को याद आए सुशांत राजपूत, रोमांटिक वीडियो शेयर कर लिखा इमोशनल कैप्शन

बात करें आदिपुरुष के बाकी किरदारों की तो श्रीराम भक्त हनुमान का किरदार एक्टर देवदत्त नाग ने निभाया है जो रियल जिंदगी में ग्रिल चिकन के बहुत ही शौकीन हैं। वहीं अभिनेता सनी सिंह ने 'आदिपुरुष' में लक्ष्मण का किरदार निभाया है। सनी भी रियल लाइफ वेजिटेरियन नहीं हैं। ओम रावत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

.