होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Adipurush : रिलीज से पहले संकट में फंसी प्रभास की फिल्म आदिपुरुष, डिस्ट्रीब्यूटर्स ने अचानक दिया धोखा

06:45 PM Jun 08, 2023 IST | Mukesh Kumar

Adipurush : प्रभास और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। प्रभास के फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट की मानें तो यह मूवी 500-600 करोड़ के बिग बजट में बनी है। इस मूवी के मेकर्स हिंदी और साउथ बेल्ट में सबसे ज्यादा कमाई करने की कोशिश कर रहे हैं। प्रभास साउथ इंडस्ट्री के टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं और उनकी हर मूवी की बहुत मांग होती है। लेकिन खबरों की मानें तो तेलुगु वर्जन संकट में है क्योंकि डिस्ट्रीब्यूटर्स मूवी को मंहगे दामों पर खरीदना नहीं चाहते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-आज बिजनेसमैन के साथ सात फेरे लेंगी Sonnali Seygall, 5 साल से है दोनों रिलेशनशिप में

तेलुगु निर्माता खरीदने से अचानक पीछे हटे
पीएमएफ ने फिल्म के थोक तेलुगु अधिकार 170 करोड़ रुपए की मोटी रकम में खरीदे थे। लेकिन कुछ दिनों पहले रिपोर्ट आई थी कि तेलुगु निर्माता और वितरक दिल राजू वितरण अधिकार खरीदने से मना कर दिया है, क्योंकि पीपुल मीडिया फैक्ट्री उत्तराखंड के लिए एक बड़ी राशि चाहता था। रिपोर्ट की खबर के अनुसार पीएमएफ 50 करोड़ रुपए भी वसूल नहीं कर पा रही है क्योंकि टॉप वितरक फिल्म आदिपुरुष को खरीदने के इच्छुक नहीं हैं।

आदिपुरुष को नहीं मिल रहे डिस्ट्रीब्यूटर्स
प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष को डिस्ट्रीब्यूटर्स नहीं मिल रहे हैं। तेलुगु बाजार प्रभास के लिए सबसे बड़ा है। उत्तर में मूवी को धमाकेदार ओपनिंग मिलने की उम्मीद है। ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो यह मूवी पहले वीकेंड में ही फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेगी।

रामायण पर आधारित हैं प्रभास की फिल्म
ओम राउत के निदेशक में बनी प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष महाकाव्य रामायण पर आधारित हैं। इस मूवी में प्रभास राम और कृति सेनन सीता का किरदार में नजर आ रही हैं। वहीं सैफ अली खान ने रावण का रोल निभाया है। 500-600 करोड़ के बजट वाली यह फिल्म 16 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Next Article