होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

वीकडेज ने 'आदिपुरुष' को दिलाई थोड़ी राहत, बढ़ा कलेक्शन, जानें 9वें दिन कितनी कमाई की

16 जून को रिलीज हुई फिल्म 'आदिपुरुष' 9वें दिन सिर्फ 5.25 करोड़ रुपए का ही कारोबार कर पाई है।
03:04 PM Jun 25, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। साउथ सुपरस्टार प्रभास और अभिनेत्री कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक हैं। यह फिल्म अपने भारी भरकम बजट और विषय को लेकर काफी चर्चा में रही है। फिल्म के रिलीज से पहले और बाद हुए विवादों के चलते इस फिल्म को निगेटिव रिव्यूज मिले जिसकी चलते इस फिल्म की कमाई डूब गई और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर धड़ाम से गिरी पड़ी है। 16 जून को रिलीज हुई फिल्म 'आदिपुरुष' 9वें दिन सिर्फ 5.25 करोड़ रुपए का ही कारोबार कर पाई है। इस फिल्म में प्रभास ने राम का रोल निभाया तो लोग सोच रहे थे कि वह बाहुबली के बाद एक और करिश्मा करेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-हनीमून मनाने मनाली की खूबसूरत वादियों में पहुंचे करण देओल और द्रिशा आचार्य, सामने आई तस्वीर हुई वायरल

9 दन में कमाए 268 करोड़

आदिपुरुष ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को 5.25 करोड़ रुपए की कमाई की। ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष ने 9 दिन में करीब 268 करोड़ कमा लिए हैं।

सिनेमाघर मालिकों ने निकाला गुस्सा

आदिपुरुष के डायलॉग्स ओर वीएफएक्स को देखकर सिनेमाघर मालिक गुस्सा कर रहे हैं। बीते दिन मुंबई स्थित गेटी गैलेक्सी और मराठा मंदिर सिनेमाघर के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर मनोज देसाई ने मेकर्स पर भड़ास निकाली। मनोज देसाई ने कहा कि फिल्म निर्माताओं के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया जाना चाहिए। फिल्म में हिंदुओं की भावनाओं केा आहत किया है। फिल्म मेकिंग में जो भी लोग शामिल थे खासकर मनोज मुंतसिर को जेल भेजना चाहिए।

यह खबर भी पढ़ें:-रेखा को बॉलीवुड में ब्रेक देने वाले फिल्म मेकर का निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

डायलॉग में किसा बदलाव

आदिपुरुष के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। फिल्म में 'जलेगी तेरे बाप की और बुआ का बगीचा है क्या जैसे डायलॉग को लेकर लोगों ने नाराजगी जाहिर की है। जिसके चलते मेकर्स ने 'बाप की बदलकर लंका कर दिया। भले ही डायलॉग बदल गए, लेकिन फिल्म की किस्मत नहीं बदली।'

Next Article