होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'आदिपुरुष' ने 7वें दिन की इतने करोड़ की कमाई, निर्माताओं का चकराया सिर

प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' ने सातवें दिन मात्र 5.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। बता दें कि यह आदिपुरुष का अब तक का सबसे कम कलेक्शन है।
06:39 PM Jun 23, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। साउथ के सुपरस्टार एक्टर प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) ने शानदार ओपनिंग के बाद अगले दो दिन भी जमकर कमाई की। ऐसा लग रहा था कि यह फिल्म फर्स्ट वीकेंड में ही अपना बजट निकाल लेगी। लेकिन चौथे दिन से इस फिल्म की उल्टी गिनती शुरू हो गई और इसके बाद लगातार कमाई में गिरावट दर्ज की गई है। पहले 3 दिन में फिल्म ने भारत में 200 करोड़ रुपए से अधिक का कारोबार कर लिया था। लेकिन इसके बाद तो फिल्म के दहाई का आंकड़ा छूने में भी पसीना आ रहा है। जबकि फिल्म निर्माताओं ने टिकट भी सस्ते कर दिए।

यह खबर भी पढ़ें:-‘ना मैं सेक्सी हूं और ना ही मुझमे शर्म है’, जानें बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस ने खुद बारे में क्यों किया ऐसा खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' ने सातवें दिन मात्र 5.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। बता दें कि यह आदिपुरुष का अब तक का सबसे कम कलेक्शन है। मेकर्स ने आदिपुरुष के प्रति लोगों की नाराजगी देखने के बाद डायलॉग्स में भी बदलाव किया है। यहां तक कि फिल्म के 3डी वर्जन की टिकट भी स्पेशल डिस्काउंट के तहत 150 रुपए में बेची गई। लेकिन इसके बाद भी लोगों की नाराजगी कम नहीं हुई है।

यह खबर भी पढ़ें:-Deepika और Ranveer Singh ने खरीदा एक और नया घर, देखें पहली झलक, टोटल नेटवर्थ जानकर चकरा

'आदिपुरुष' ने पार किया 400 करोड़ का आंकड़ा पार

बता दें कि ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष अब तक वर्ल्डवाइड 400 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है। माना जा रहा है कि यह फिल्म अगले हफ्ते तक मुश्किल से 600 करोड़ रुपए के आंकड़े के पास पहुंच सके। जबकि यह फिल्म 500 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। हिंदी भाषी 'आदिपुरुष' की बात करें तो मूवी ने केवल 260.55 करोड़ रुपए ही कमाए थे।

Next Article