For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'उरी' फेम एक्ट्रेस शादी के 13 साल बाद ले रही हैं तलाक, यहां जानें वो कारण

Rukhsar Rehman Divorce With Faruk Kabir : उरी फेम एक्ट्रेस रुखसार रहमान शादी के 13 साल बाद पति फारुक कबीर से तलाक लेने जा रही हैं।
05:18 PM Jun 30, 2023 IST | BHUP SINGH
 उरी  फेम एक्ट्रेस शादी के 13 साल बाद ले रही हैं तलाक  यहां जानें वो कारण

Rukhsar Rehman Divorce With Faruk Kabir : उरी फेम एक्ट्रेस रुखसार रहमान शादी के 13 साल बाद पति फारुक कबीर से तलाक लेने जा रही हैं। रुखसार और फारुक ने साल 2010 में शादी रचाई थी, लेकिन अब इस कपल ने तलाक लेने का फैसला किया है। आइए जानते हैं इस कपल के अलग होने की वजह। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले कुछ महीनों से इस कपल के रिश्तों में कड़वाहट आ गई है। इस कपल ने मतभेदों को भुलाने की तमाम कोशिशें की लेकिन कामयाबी नहीं मिली।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Ram Charan की लाडली बेटी को तोहफे में मिला सोने का पालना, कीमत उड़ा देगी आपकी होश

इस साल फरवरी से ही कपल के अलग होने की खबरें आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस के करीबी ने खुलासा किया है कि रुखसार रहमान के मन में कुछ ऐसी चितांए थीं, जिन पर समझौता नहीं किया जा सकता, जिसके कारण उन्होंने शादी तोड़ने का फैसला किया है। सोर्स ने आगे कहा कि कुछ चीजें थीं जिन पर रुखसार के लिए समझौता नहीं किया जा सकता था और जब उसे उनके बारे में पता चला, तो उसने शादी खत्म करने का फैसला किया।

यह खबर भी पढ़ें:-Adipurush : बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप हुई प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’, 14वें दिन की कमाएं सिर्फ इतने

हाल ही दिए अपने एक इंटरव्यू में रुखसार रहमान ने खुद इस खबर की पुष्टि की और कहा, 'हां, हम अलग हो गए हैं। हम फरवरी से अलग रह रहे हैं और जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। फिलहाल कानूनी प्रक्रियाएं'चल रही हैं और वकील इसमें शामिल हैं। इसलिए, मैं विस्तार से बात नहीं कर सकती।

.