होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में एसिड अटैक : सरकार पर हमलावर हुई भाजपा, कहा सिर्फ कुर्सी बचाने में लगे हैं सीेएम

09:25 PM Oct 01, 2022 IST | Jyoti sharma

जयपुर में आज 2 लड़कियों पर हुए एसिड अटैक को लेकर भाजपा प्रदेश सरकार पर हमलावर हो गई है। राजसमंद सांसद और प्रदेश महामंत्री दिया कुमारी ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाओं बच्चियों के खिलाफ अपराध बढ़ते जा रहें हैं, कोटा में अलवर में गैंगरेप की घटना हुई तो आज प्रदेश की राजधानी में 2 लड़कियों पर तेजाब डाल दिया गया। कांग्रेस सरकार में तो ये दरिंदे बिल्कुल बेखौफ हो गए हैं।

दिया कुमारी ने कहा कि जिस समय सरकार को प्रदेश में बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए कदम उठाने चाहिए। उस वक्त वो खुद की कुर्सी बचाने में लगे हुए है। प्रदेश में कानून व्यवस्था निचले स्तर तक पंहुच चुकी है। तमाम रिपोर्ट्स में राजस्थान महिलाओं के मामले में राजस्थान पहले नंबर पर है। लेकिन इसकी किसी को चिंता नहीं है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि गहलोत के पास गृह मंत्रालय तो है लेकिन वो बढ़ते अपराधों को रोक नहीं पाए।

प्रदेश से खत्म हो चुका है कानून का राज

दूसरी तरफ राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि राजधानी जयपुर में दिनदहाड़े बदमाश द्वारा दो युवतियों पर एसिड अटैक करने की घटना पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर सवाल खड़े होते हैं। यह प्रदेश में कानून खत्म होने की कहानी स्वयं बयां कर रहा है। अपराधियों का गढ़ बन चुके प्रदेश में महिला और बेटियां सुरक्षित नहीं है। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

राठौड़ ने कहा कि प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था के चलते आज बेखौफ अपराधी महिलाओं के साथ बलात्कार, गैंगरेप, हत्या, लूट, अपहरण जैसे जघन्य अपराधों की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। मेरी मांग है कि सरकार दोषियों के खिलाफ तुरंत कड़ी कार्रवाई करें।

यह भी पढ़ें- राजस्थान में अब तक हो चुके इतने एसिड अटैक, न्याय के इंतजार में पीड़िताएं

Next Article