होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

प्रेमी जोड़े का अश्लील वीडियो बनाकर युवती से दुष्कर्म का आरोपी फरार, चार पुलिसकर्मी सस्पेंड

06:21 PM May 08, 2023 IST | Mukesh Kumar

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले के आकाशवाणी लोटियाझर इलाके में गत शुक्रवार को जंगल में घूमने गए प्रेमी जोड़े के आपत्तिजनक वीडियो बनाकर एक बदमाश ने युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। मामले में पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी की गई थी, लेकिन रविवार सुबह आरोपी पुलिस को चकमा देकर महिला थाने की कस्टडी से फरार हो गया। जिसके बाद से ही झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर के नेतृत्व में दो अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित 15 पुलिस अधिकारियों और करीब ढाई सौ पुलिस जवानों की 20 टीमें लगातार मिल रहे इनपुट के आधार पर जगह-जगह दबिश में छापेमारी कर रही है।

झालावाड़ एसपी रिचा तोमर खुद भी आज मुकुंदरा पहाड़ी क्षेत्र से जुड़े झिरनिया के जंगलों में आज सर्च ऑपरेशन में जुटी रही। इस दौरान पुलिस टीमों द्वारा डॉग स्क्वाड की भी मदद ली जा रही है, तो वहीं झालावाड़ पुलिस की साइबर टीम भी आरोपी की लोकेशन को लगातार ट्रेस कर रही है। इधर पुलिस की टीमों द्वारा आरोपी के रिश्तेदारों के घरों पर भी लगातार दबिश दे रही है।

एसपी रिचा तोमर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, शुक्रवार को एक युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई थी। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए शनिवार शाम को आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया, लेकिन महिला थाना पुलिस की लापरवाही के चलते आरोपी रविवार तड़के पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। घटना के बाद लापरवाही के दोषी महिला थाने के 2 हेड कांस्टेबल तथा 2 कांस्टेबल सहित चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है तथा महिला थानाधिकारी को भी लाइन हाजिर किया गया है।

आरोपी की धरपकड़ के लिए कोटा से डॉग स्क्वायड बुलाई गई है, वहीं साइबर टीमों की भी लगातार मदद ली जा रही है। पुलिस को आरोपी की लोकेशन को लेकर इनपुट मिले हैं, जिसके आधार सर्च ऑपरेशन को आगे बढ़ाया जा रहा। उम्मीद है आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इनपुट- ओमप्रकाश शर्मा

Next Article