होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

बालावास में फायरिंग करने वाले आरोपी गिरफ्तार, एक नाबालिक निरुद्ध 

08:47 AM Jan 27, 2023 IST | Supriya Sarkaar

अलवर। जिले की बानसूर थाना पुलिस ने गांव बालावास में फायरिंग करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने घटना में काम में ली जाने वाली बाइक को बरामद किया है। इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि घटना की सूचना मुखबिर के जरिये फोन से मिली। 

(Also Read- झुग्गियों में नकबजनी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, आरोपी से मोबाइल फोन व नगदी बरामद)

सूचना मिलने पर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। जिसमें बताया गया कि गांव बालावास के बस स्टैण्ड के पास फायरिंग की घटना हुई है। इस घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया, जिस बानसूर अस्पताल मे भर्ती करवाया गया है। सुचना पर टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। 

पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर किराये पर ली गई एक दुकान से 8 खाली कारतूस और एक जिन्दा कारतूस बरामद किए। वहीं दुकान की दीवार और लोहे की रैक पर फायरिंग के निशान भी मिले। इस घटना को लेकर दुकानदार सुनिल यादव ने पुलिस को पूरी जानकारी दी। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

बता दें कि पुलिस ने विशेष टीम बनाकर बानसूर, कोटपूतली, प्रागपुरा, बहरोड़ में आरोपियों की तलाश की। जिसके बाद मुखबीर की सुचना पर वांछ्ति आरोपी अमन यादव को गिरफ्तार किया गया। साथ ही एक विधि से संघर्षरत बालक को निरुद्ध किया गया। पुलिस ने घटना में काम में ली जाने वाली एक मोटरसाईकिल को भी बरामद किया।

(Also Read- टोंक में बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है मामला)

Next Article