For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

झुग्गियों में नकबजनी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, आरोपी से मोबाइल फोन व नगदी बरामद 

08:01 AM Jan 27, 2023 IST | Supriya Sarkaar
झुग्गियों में नकबजनी करने वाला आरोपी गिरफ्तार  आरोपी से मोबाइल फोन व नगदी बरामद 

अलवर। जिले में चोरी व नकबजनी की वारदातें लगातार सामने आ रही है। ऐसे ही एक मामले में मांढण थाना पुलिस ने मोबाइल और नगदी चोरी करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक शांतनु कुमार ने बताया कि परिवादी साजिद ने बुधवार को एक तहरीरी रिपोर्ट पेश की। जिसमें बताया गया कि डाबडवास में एस. के. कम्पनी में कंटरकसन का काम चल रहा है। जहां आरोपी मजदुरी का काम करता है और वह कम्पनी परिषर में ही झुग्गी बनाकर रहता है।

Advertisement

(Also Read- टोंक में बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है मामला)

परिवादी ने बताया कि झुग्गी में रह रहे आरोपी के पास मेरा मोबाइल है। इसकी पुष्टि करने के बाद परिवादी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। उसने बताया कि आरोपी बिलासपुर तिजारा रहते हैं और वे मेरा फोन और साहिल का फोन चार्ज लगाकर सोये थे। जब उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो वह भाग गया। लेकिन अपनी बिना न. प्लेट वाली बाइक वहीं छोड़ गया।

इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु की। वहीं नकबजनी की घटना को गम्भीरता से लेते हुए मुखबीरो की सूचना पर पुलिस ने थाना स्तर पर एक विशेष टीम गठित कर तलाश की। इसके बाद पुलिस ने चोरी और नकबजनी की वारदात को अन्जाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि आरोपी चीकू झुग्गियों में कई नकबजनी की वारदात को अंजाम दे चुका है। फिलहाल पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है।

(Also Read- वाघा-अटारी बॉर्डर पर बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी, लोग बोले हाउज द जोश…)

.