For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बांसवाड़ा में मासूम से हैवानियत, आरोपी जीजा ने बच्ची को बहला-फुसलाकर की दरिंदगी

11:31 AM Feb 16, 2024 IST | Sanjay Raiswal
बांसवाड़ा में मासूम से हैवानियत  आरोपी जीजा ने बच्ची को बहला फुसलाकर की दरिंदगी

बांसवाड़ा। राजस्थान में बांसवाड़ा में एक नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। यहां एक जीजा ने अपनी नाबालिग साली को बहला-फुसलाकर खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद बच्ची को लहूलुहान हालत में खेत में छोड़कर भाग गया।

Advertisement

पीड़िता बेसुध हालत में घर पहुंची और रोते हुए परिजनों को आपबीती सुनाई। बच्ची को खून से लथपत देखकर परिजन उसे पास के स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जिसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डिप्टी एसपी संदीप सिंह शेखावत मामले में जांच कर रहे है।

यह खबर भी पढ़ें :- Ajmer : महिला से हैवानियत, आरोपी युवक ने नौकरी देने के बहाने बुलाया, होटल में नशीली चाय पिलाकर किया रेप

पुलिस ने बताया कि बांसवाड़ा में 11 साल की पीड़िता अपने परिवार के साथ रहती है। आरोप है कि रिश्ते में उसका जीजा नाबालिग को बहला-फुसलाकर खेत में ले गया। आरोपी जीजा ने नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची शोर न कर सके इसके लिए आरोपी जीजा ने उसका मुंह बंद कर उसे जान से मारने की धमकी दी।

यह खबर भी पढ़ें :- जयपुर में युवती से हैवानियत, आरोपी युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर किया रेप, गर्भवती होने पर कराया अबॉर्शन

आरोपी जीजा खून से लथपत बच्ची को खेत में छोड़कर भाग गया। वारदात के बाद बच्ची इतनी सदमे में थी कि वह कई घंटों तक खेत में ही पड़ी रही। बेसुध हालत में पीड़िता जैसे-तैसे घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। बच्ची की हालत देखकर परिजन उसे पास के स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां बच्ची के साथ हुई अनहोनी के बारे में पता चला। इसके बाद परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.