होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Accident News: खाटूश्यामजी के दर्शन करने जा रहे 6 श्रद्धालुओं की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, 3 गंभीर घायल

09:05 AM Sep 15, 2024 IST | Sujal Swami

KhatuShyam Ji: हारे के सहारे बाबा श्याम के दर्शन के लिए आ रहे 6 श्रद्धालु काल की आगोश में समा गए. अभी श्याम भक्त मध्य प्रदेश के रहने वाले थे. जानकारी के अनुसार, बूंदी में खाटू श्याम जी आ रहीकार डंपर से टकरा गई जिसमें 6 श्रद्धालुओं कि दर्दनाक मौत हुई, इसमें तीन लोग गंभीर घायल भी बताई जा रहे हैं. घटना की सूचना के बाद बूंदी के एसपी हनुमान प्रसाद मीणा घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली. फिलहाल शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है और घायलों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है.

रहागीरों ने दी थी पुलिस को सूचना

राजस्थान के बूंदी जिले के हिण्डोली थाना क्षेत्र में एक भयावह हादसा हो गया. जहां तालाब के निकट ओवरब्रिज के पास आज तड़के एक ट्रक की टक्कर से कार सवार आधा दर्जन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना को देख हाईवे पर चल रही कार चालकों ने वाहन रोककर मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से लोगों का बाहर निकाला. इसके बाद सभी को जिला अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सकों ने 6 जनों को मृत घोषित कर दिया और 3 जने घायल अवस्था में थे जिनको कोटा रैफर किया जहां उनका उपचार चल रहा है.

श्याम बाबा के दर्शन के लिए जा रहे थे

पुलिस ने बताया की सभी कार सवार लोग देर रात को मध्य प्रदेश से खाटूश्याम बाबा के दर्शन के लिए जा रहे थे. जिनकी बूंदी बाइपास के लगदरिया भैरूजी के पास जब कार गुजरी तो उसी समय डंपर की भिडंत हो गई जिसमें मौके पर 6 जनों की मौत हो गई. जिनमें 3 लोग घायल है. खाटूश्याम जी पहुंचने से पहले ही इन सभी के साथ यह घटना घटित हुई है.

Next Article