For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

फोन पर गाली-गलौज...बीजेपी सांसद सुमेधानंद सरस्वती को महिला की धमकी, पीए ने दी शिकायत, देखें मामला

राजस्थान के सीकर से बीजेपी सांसद सुमेधानंद सरस्वती को धमकी भरा कॉल का मामला सामने आया है। एक महिला बार-बार फोन कर सांसद को गालियां दे रही है और पैसे की मांग कर रही है।
03:49 PM Sep 28, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
फोन पर गाली गलौज   बीजेपी सांसद सुमेधानंद सरस्वती को महिला की धमकी  पीए ने दी शिकायत  देखें मामला

Threat to BJP MP Sumedhanand Saraswati: राजस्थान के सीकर से बीजेपी सांसद सुमेधानंद सरस्वती को धमकी भरा कॉल का मामला सामने आया है। एक महिला बार-बार फोन कर सांसद को गालियां दे रही है और पैसे की मांग कर रही है। वह कह रही है कि पैसे दो, नहीं तो ठीक नहीं होगा। लगातार मिल रही धमकियों के बाद सांसद के पीए ने जिले के दादिया थाने में मामला दर्ज कराया है। वहीं, सांसद सरस्वती ने इसे साजिश बताया और कहा कि मुझे फंसाने की कोशिश की जा रही है।

Advertisement

26 सितंबर का मामला

दादिया पुलिस को दी शिकायत में सांसद के पीए महेंद्र कुमार ने बताया कि मामला 26 सितंबर का है। सांसद सुमेधानंद सरस्वती के मोबाइल फोन पर बुधवार को एक महिला का फोन आया। उसने कहा कि वह गुड़गांव की लक्ष्मी फाइनेंस कंपनी से बात कर रही है। वह कुछ पैसे देने की बात कर रही थी। तभी अचानक उसने गाली-गलौज शुरू कर दी। उसने कहा कि तुम मंजू देवी के गारंटर हो, जल्द से जल्द पैसा दो, नहीं तो अच्छा नहीं होगा।

महिला ने की गाली-गलौज

पीए महेंद्र ने पुलिस को बताया कि कॉल पर बात करते समय उसने महिला को बताया कि यह सांसद सुमेधानंद सरस्वती का नंबर है। इसके बाद भी महिला गाली-गलौज और धमकी देती रही। इसके बाद जब उन्होंने महिला की बात सांसद से कराई तो उन्होंने उससे भी गलत तरीके से बात की।

इधर, इस मामले को लेकर सांसद सुमेधानंद ने कहा कि इससे पहले भी एक अज्ञात महिला ने फोन कर लाखों रुपये मांगे थे। मेरे खिलाफ किसी मामले में फंसाने की साजिश रची जा रही है।

.