For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

फिल्म सूर्यवंशम देख-देखकर इतना तंग आया एक व्यक्ति, लिखा डाला चैनल को ही लेटर..हंस-हंस कर लोटपोट हुए यूजर्स..किए ऐसे कमेंट

10:44 AM Jan 19, 2023 IST | Jyoti sharma
फिल्म सूर्यवंशम देख देखकर इतना तंग आया एक व्यक्ति  लिखा डाला चैनल को ही लेटर  हंस हंस कर लोटपोट हुए यूजर्स  किए ऐसे कमेंट

आप सभी ने अमिताभ बच्चन स्टारर आइकॉनिक फिल्म सूर्यवंशम जरूर देखी होगी और शायद एक चैनल पर तो हद से ज्यादा कई बार देख ली होगी। कई लोगों के साथ ऐसा भी हुआ होगा कि उन्होंने यह चैनल लगाया और उन्हें फिल्म सूर्यवंशम फिल्म ही दिखाई दी होगी। लेकिन इस फिल्म से एक दर्शक इतना तंग आ गया कि उसने सीधे चैनल को ही एक लेटर लिख दिया। यही नहीं इस लेटर में भी उसने वो सभी बातें लिखीं जो एक आम दर्शक इस चैनल पर अक्सर इस फिल्म को दिखाए जाने को लेकर जरूर सोचता होगा। इस लेटर को भी जो भी पढ़ रहा है हंस-हंस कर लोटपोट हो रहा है। आप भी एक बार इस लेटर को पढ़ लीजिए।

Advertisement

दरअसल इस लेटर को एक आम दर्शक ने SET Max चैनल को लिखा है। जो जमकर वायरल हो रहा है। इस लेटर में लिखा है कि “सविनय निवेदन है कि आपके चैनल को सूर्यवंशम फीचर फिल्म के प्रसारण का ठेका प्राप्त हुआ है, आपकी कृपा से हम और हमारा परिवार हीरा ठाकुर और उनके परिवार (राधा, गौरी व अन्य) को अच्छे से जान चुके है, हमलोगों को सूर्यवंशम नामक फिल्म की एक्स्ट्रा इनिंग देख-देख कंठस्थ हो चुकी है, मैं आपके चैनल से ये जानना चाहता हूँ कि आपका चैनल अबतक कितनी बार इस फिल्म का प्रसारण कर चुका है? भविष्य में कितनी बार और इस फिल्म का प्रसारण किया जाएगा? यदि हमारी मानसिक स्थिति पे इसका विपरीत असर (पागलपन) आता है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? कृपया सूचना देने का कष्ट करें, भवदीय (सूर्यवंशम पीड़ित)”

इस लेटर को जो भी पढ़ रहा वह तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि यह मेरे पिता की सबसे ज्यादा पसंदीदा फिल्म है। दूसरे यूजर ने लिखा कि इस फिल्म से इंस्पायर होकर एक आदमी ने अपनी पढ़ाई छोड़कर कड़ी मेहनत कर अपनी पत्नी को पढ़ा लिखा कर IAS ऑफिसर बनाया लेकिन उसकी पत्नी ने IAS बनने के बाद अपने सीनीयर अफसर के साथ शादी कर ली। एक और इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि फाइनली 10 रुपए खर्च कर इस लेटर को लिखने का किसी ने साहस दिखाया। इस 10 रुपए की कीमत तुम क्या जानो #setmax मैं आशा करता हूं कि इस लेटर को सीरीयसली लिया जाए।

.