होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Jaipur Hit and Run: तेज रफ्तार थार ने एक झटके में एक ही परिवार की छीनी तीन जिंदगियां, तीनों अष्टमी का प्रसाद लेने जा रहें थे

11:28 PM Oct 11, 2024 IST | NR Manohar

Jaipur Hit and Run: राजधानी जयपुर में हिट एंड रन का खौफनाक CCTV वीडियो सामने आया है, जिसमें सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को तेज रफ्तार थार गाड़ी ने कुचल दिया. हादसे में मां, बेटी और भतीजे की दर्दनाक मौत हो गई, तीनों अष्टमी का प्रसाद लेने के लिए जा रहें थे तभी बेकाबू थार ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे की वजह ओवर स्पीड बताई जा रही है, जिसके बाद पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर थार को जप्त कर लिया.

हादसा मानसरोवर के कावेरी पथ पर गुरुवार को सुबह करीब 11 बजे हुआ, जब रॉन्ग साइड से कार को ओवरटेक करते वक़्त थार सड़क से नीचे उतर गई. इस दौरान सड़क किनारे खड़ी 30 वर्षीय दीपमाला, उसकी 3 साल की बेटी और 10 साल का भतीजा थार की चपेट में आ गया. तीनों घायलों को लहूलुहान गंभीर स्थिति में स्थानीय लोगों ने तुरंत नजदीकी अस्पताल लेकर गए लेकिन इलाज के दौरान तीनों ने दम तोड़ दिया.

जयपुर दक्षिण एक्सीडेंट थाने के थानाधिकारी सुभाष चंद विश्नोई ने बताया कि गंगा जमुना से बी-टू बाईपास की तरफ तेज रफ्तार थार गाड़ी जा रही थी तभी ओवर टेक करने के दौरान कावेरी पथ पर तीनों ने थार ने चपेट में ले लिया.

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच घायलों को अस्पताल पहुंचाया. हादसे के बाद थार चालक मौके से फरार हो गया. ऐसे में पुलिस ने दुर्घनास्थल के CCTV खंगाल उसकी फुटेज के आधार पर थार ड्राइवर विपिन सैनी को गिरफ्तार किया है. साथ ही थार गाड़ी को भी जब्त कर लिया है.

Next Article