For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अजमेर में युवती से दरिंदगी, फेसबुक पर दोस्ती कर मिलने बुलाया, आरोपी ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

04:23 PM Aug 03, 2023 IST | Mukesh Kumar
अजमेर में युवती से दरिंदगी  फेसबुक पर दोस्ती कर मिलने बुलाया  आरोपी ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। फेसबुक फ्रेंड ने दोस्ती कर रेस्टोरेंट में बुलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर आरोपी ने शादी का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी युवक उसका देहशोषण करता रहा। अलग-अलग कारण बताकर आरोपी दोस्त ने उससे रुपए भी ऐंठ लिए।

Advertisement

शादी का दबाव बनाने पर आरोपी युवक ने उसके साथ मारपीट की और फरार हो गया। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ आदर्श नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि आदर्श नगर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती (23) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि जून 2021 में फेसबुक पर शशि नाम के युवक से उसकी मुलाकात हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। शशि से दोस्ती होने पर युवती उससे मिलने लगी।

युवती का आरोप है कि जुलाई 2021 में आरोपी शशि ने खुद की मां को बीमार बताकर उससे 3 हजार रुपए ले लिए। बाद में मां की दवाइयों के लिए भी 2 हजार के लिए। इसके बाद आरोपी शशि उसे आदर्श नगर स्थित एक रेस्टोरेंट में ले गया और वहां उसके साथ रेप किया। युवती के विरोध करने पर आरोपी शशि ने उससे शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी उसे कई बार उसी रेस्टोरेंट में ले जाकर दुष्कर्म करता रहा।

आरोपी शशि ने शादी का झांसा देकर उससे करीब 1.70 लाख रुपए हड़प लिए। युवती ने जब शादी का दबाव बनाया तो आरोपी युवक ने उसके साथ मारपीट की और वहां से फरार हो गया। धोखे के पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ आदर्श नगर थाने में दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.