होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

15 हजार का ईनामी अपराधी इतने समय बाद गिरफ्तार,ऐसे अभयिान चलाकर किया गिरफ्तार

04:18 PM Aug 31, 2024 IST | Anand Kumar

crime news:अपराधियों की धरपकड को लेकर चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत ही जोधपुर की ग्रामीण पुलिस टीम ने 15 हजार के ईनामी अपराधी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। जोधपुर ग्रामीण की ओसियां थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के मामले में फरार चल रहे 15 हजार के इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी पिछले लंबे समय से पुलिस की पकड़ से दूर था। आरोपी से पुलिस अब मादक पदार्थ तस्करी को लेकर पूछताछ कर रही है। कार्रवाई में जिला स्पेशल टीम के चिमनाराम, सेठाराम, किशोर दुक्तवा, गोपाल राम, चंपालाल और प्रकाश चंद्र की मुख्य भूमिका रही।

विशेष अभियान के तहत की कार्यवाही

जोधपुर के ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि जिला विशेष टीम के प्रभारी करणी दान के नेतृत्व में हेड कॉन्स्टेबल चिमनाराम की सूचना पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के मामले में ओसियां थाने के फरार आरोपी शैतानाराम पुत्र सुखराम विश्नोई निवासी एकलखोरी पुलिस थाना ओसियां को गिरफ्तार किया। उसकी गिरफ्तारी पर 15,000 रुपए का इनाम भी घोषित था। मादक पदार्थ तस्करी के मामले में फरार चल रहे आरोपियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। उसी के तहत इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया।

ऐसे दी थी पुलिस ने दबिश

गौरतलब है की जोधपुर की ओसियां थाना पुलिस ने 28 मई 2024 को अवैध मादक पदार्थ तस्करी को लेकर थाना अधिकारी राजेश गजराज के नेतृत्व में जय किशन विश्नोई के घर के पास बने गायों के बाड़े में दबिश दी थी। यहां पर गायों के बाड़े के पास तलाशी ली तो प्लास्टिक का कट्टा मिला। जिसमें अवैध डोडा पोस्त भरा हुआ पाया गया। जिसका वजन 11 किलो 500 ग्राम हुआ। इस मामले में आरोपी जयकिशन को गिरफ्तार किया गया था पूछताछ में उसने बताया कि अवैध डोडा पोस्त शैतानाराम बिश्नोई से खरीदा था। इसके बाद से पुलिस शैतानाराम की तलाश कर रही थी।

Next Article