For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बिहार में स्कॉर्पियो ने खड़े कंटेनर में टक्कर मारी, भीषण हादसे में 7 लोगों की मौत

बिहार के सासाराम में भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी हाइवे पर खड़े कंटेनर में घुस गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई।
08:04 AM Aug 30, 2023 IST | Sanjay Raiswal
बिहार में स्कॉर्पियो ने खड़े कंटेनर में टक्कर मारी  भीषण हादसे में 7 लोगों की मौत

पटना। बिहार के सासाराम में भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी हाइवे पर खड़े कंटेनर में घुस गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर घायल हो गए। यह हादसा शिवसागर थाना इलाके में नेशनल हाइवे नंबर 2 पर बुधवार अलसुबह करीब 3 बजे हुआ।

Advertisement

बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण थी कि टक्कर के बाद गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर के बाद स्कॉर्पियो में सवार यात्री उसमें फंस गए। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने बताया कि रांची से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी ने खड़े कंटेनर में टक्कर मार दी। हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतक चेनारी थाना क्षेत्र के तेलारी के नजदीक खूदु गांव के मूल निवासी हैं।

यह हादसा शिवसागर थाना क्षेत्र के पखनारी के आगे टेकारी पेट्रोल पंप के पास हुई। हादसा सुबह करीब तीन बजे हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और एनएचएआई की एंबुलेंस की मदद से घायलों एवं शवों को सदर अस्पताल सासाराम लाया गया।

हादसे में मारे गए 4 लोगों की पहचान हो गई है, जबकि अन्य तीन की पहचान की कोशिश की जा रही है। मृतकों में में राजमति देवी (50), आदित्य कुमार (12), रानी प्रेमलता (35), रविनंदन कुमार (30) शामिल हैं। इसके अलावा 5 और 16 साल के दो बच्चे एवं एक अन्य शख्स भी है।

.