होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सीकर में 13 साल की नाबालिग से दरिंदगी, दो आरोपियों ने बनाया हवस का शिकार

12:28 PM Jun 17, 2023 IST | Sanjay Raiswal

सीकर। राजस्थान के सीकर में 13 वर्षीय एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर जबरन लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई।

जिसके बाद परिजनों के साथ पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ दांतारामगढ़ पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर नाबालिग का मेडिकल करवा मामले की जांच शुरू कर दी है। यह घटना गुरुवार देर रात की है।

थानाधिकारी सोहनलाल ने बताया है कि दांतारामगढ़ थाना क्षेत्र की 13 वर्षीय नाबालिग लड़की ने परिजनों के साथ थाने में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है। लड़की ने शिकायत में बताया कि गुरुवार देर रात वह खेत में शौच करने के लिए गई थी। इसी दौरान एक युवक ने साथी के साथ मिलकर उसे पकड़ लिया।

इसके बाद आरोपियों ने उसके मुंह को बंद कर दुकान में ले गए। दुकान में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया। घर पहुंचने पर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों के साथ जाकर पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीण सीओ जाकिर अख्तर पुलिस थाने पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Article