होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

भारत में जल्दी लॉन्च होगा Zontes 350D मैक्सी स्कूटर, जानिए कीमत और दमदार फीचर्स

04:17 PM Feb 23, 2023 IST | Mukesh Kumar

Zontes 350D : भारतीय बाजार में जल्दी ही Zontes 350D मैक्सी-स्कूटर लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी इस स्कूटर को यूरोपीय बाजार उतार चुका है। बता दें कि हाल ही में ऑटो एक्सपो 2023 में भारत में प्रदर्शित किया गया था और मॉडल कीवे के साथ-साथ बीएमडब्ल्यू सी 400 जीटी से पेशकश लेने के लिए भारतीय बाजार में अपना रास्ता बना सकता है। जोंटेस 350 डी का उद्देश्य यूरोप के कस्टमर्स के लिए एक सक्षम स्कूटर की तलाश करना है जो इंटरसिटी यात्राएं उतनी ही कर सके जितनी कि शहरी यात्रा। इस स्कूटर में ट्विन एलईडी हेडलैम्प्स और डीआरएल के साथ बड़ी और दमदार स्टाइलिश है।

यह खबर भी पढ़ें:-River इंडी इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और दमदार फीचर्स

जानिए दमदार फीचर्स

कंपनी इस स्कूटर में कई दमदार फीचर्स दिए है, इसमें इलेक्ट्रिक विंडस्क्रीन, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, कीलेस इग्निशन, ट्रैक्शन कंट्रोल, एडजस्टेबल लीवर, साथ ही एक टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल सहित पैक करने के लिए बहुत कुछ है। 350डी में दो राइडिंग मोड्स हैं – ईको और स्पोर्ट। एक लॉक करने योग्य ग्लोवबॉक्स, अंडर सीट स्टोरेज भी है जो एक पूर्ण आकार के हेल्मेट और दो यूएसबी चार्जिंग पोर्ट्स को जोड़ सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-पेट्रोल बाइक की छुट्‌टी कर देगी ये इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 150 किलोमीटर

पावर 349 सीसी सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन से आता है जो 7,500 आरपीएम पर 36 बीएचपी और 6,000 आरपीएम पर 38 एनएम पीक टॉर्क के लिए ट्यून किया गया है। मोटर को सीवीटी यूनिट के साथ पेयर किया गया है। मॉडल 15 इंच के फ्रंट और 14 इंच के रियर एलॉय व्हील पर सवारी करता है और पीछे की तरफ डुअल शॉक एब्जॉर्बर के साथ टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स मिलता है। जोंटेस 350 डी स्कूटर की कीमत 4,787 यूरो ( 4.22 लाख) है, जो इसे एक महंगा प्रस्ताव बनाता है। उम्मीद है कि भारत की कीमतें समान होंगी और मैक्सी-स्कूटर कंप्लीटली नॉक्ड डाउन (सीकेडी) किट के रूप में आने की संभावना है।

Next Article