होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Zara Hatke Zara Bachke ने चौथे दिन की इतने करोड़ की कमाई, जल्द 50 करोड़ क्लब में होगी शामिल

अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (sara ali khan) स्टारर फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' की कमाई की रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ गई हैं।
12:39 PM Jun 06, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (sara ali khan) स्टारर फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' की कमाई की रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ गई हैं। फिल्म ने अभी तक पहले चार दिनों में कुल भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 26.73 करोड़ का कारोबार कर लिया है। अगर इस फिल्म को अपनी लागत निकालनी है तो इस पूरे सप्ताह तक जीवित रहना होगा। फिल्म में सारा और विक्की की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। दरअसल, दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आए हैं। ओपनिंग वीकेंड में तो फिल्म अच्छी कमाई करने में कामयाब रही है, लेकिन पहले सप्ताह में भी इस फिल्म को कुछ हटकर परफोर्म करना होगा।

यह खबर भी पढ़ें:-निवान सेन को मिला साल 2023 का ओटीटी बेस्ट ऐक्टर अवॉर्ड

अब तक कैसा रहा है 'जरा हटके जरा बचके' का कलेक्शन

विक्की और सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' 2 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 5.49 करोड़, शनिवार को 7.20 करोड़, रविवार को 9.90 करोड़ और सोमवार को 4.14 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। इस तरह अभी तक यह फिल्म टोटोल 26.73 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है। फिल्म की कमाई की रफ्तार को देखते हुए यह फिल्म जल्द ही 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Neena Gupta ने कहा 60वें जन्मदिन के बाद शुभकामनाएं नहीं बल्कि, श्रद्धांजलि देनी चाहिए

मिला-जुला मिला रिस्पॉन्स

बता दें कि विक्की कौशल और सारा अली खान के फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। पहली बार सिल्वर स्क्रीन शेयर करने वाली इस जोड़ी को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। जरा हटके जरा बचके के बाद सिनेमाघरों में कृति सेनन और प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' नजर आने वाली है।

Next Article