For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

MP के युवक ने ब्यावर में धर्मशाला की छत से लगाई छलांग, सुसाइड का वीडियो आया सामने

अजमेर के ब्यावर रेलवे स्टेशन के पास स्थित धर्मशाला की दूसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। मृतक मध्यप्रदेश के शिवपुरी का रहने वाला है।
01:13 PM Apr 08, 2023 IST | Anil Prajapat
mp के युवक ने ब्यावर में धर्मशाला की छत से लगाई छलांग  सुसाइड का वीडियो आया सामने

अजमेर। अजमेर के ब्यावर रेलवे स्टेशन के पास स्थित धर्मशाला की दूसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। मृतक मध्यप्रदेश के शिवपुरी का रहने वाला है। ब्यावर सिटी थाना पुलिस ने आत्महत्या के कारणों की तलाश शुरू कर दी है। ब्यावर सिटी थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह जोधा ने बताया कि रेलवे स्टेशन के पास स्थित धर्मशाला की छत से एक युवक के छलांग लगाने की सूचना मिली। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। युवक को ब्यावर के अमृतकौर अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Advertisement

जोधा ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उक्त युवक ट्रेन से उतरकर आया था और नशे में धुत्त था। युवक धर्मशाला की दूसरी मंजिल पर चढ़ा और चिल्लाने लगा व नीचे कूदने की कह रहा था, जिस पर लोगों ने उससे समझाइश भी की लेकिन वह नहीं माना और उसने छलांग लगा दी।

ये खबर भी पढ़ें:-नकाबपोश बदमाशों का आतंक! होटल में तोड़फोड़, कर्मचारियों को बेहरमी से पीटा, करतूत CCTV में हुई कैद

परिजन की मौजूदगी में होगा पोस्टमार्टम

थानाधिकारी जोधा ने बताया कि मृतक मध्यप्रदेश के शिवपुरी का रहने वाला 32 वर्षीय निहाल सिंह है। मृतक की जेब से वोटर आईडी कार्ड, 26 सौ रूपए व अन्य सामान मिला है। मृतक के परिजन को लोकल पुलिस से सूचना करवा दी गई है। परिजन की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। इसके बाद ही आत्महत्या के कारणों के संबंध में भी जानकारी मिल पाएगी।

(नवीन वैष्णव)

ये खबर भी पढ़ें:-राजस्थान की पहली वंदे भारत ट्रेन को PM मोदी 12 अप्रैल को दिखाएंगे हरी झंडी, जानें-आप कब कर सकेंगे सफर?

.