होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

भीलवाड़ा : जमीनी विवाद में युवक की हत्या, बहनों को बचाने गए भाई को पीट-पीटकर मार डाला

02:23 PM Jun 30, 2023 IST | Sanjay Raiswal

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में जमीनी विवाद में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। युवक अपनी बहन को बचाने गया तो दूसरे परिवार के आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया। घायल हालत में उसे हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह घटना भीलवाड़ा के पुर थाना क्षेत्र के पांसल गांव में गुरुवार शाम की है।

सूचना पर सदर सीओ योगेश शर्मा व पुर थाना प्रभारी पूरणमल मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। मृतक के पिता ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पुर थाना प्रभारी ने बताया कि पांसल गांव निवासी सत्यनारायण पुत्र नाथूलाल खटीक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि पिछले काफी समय से दो परिवारों के बीच खेत में रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है। गुरुवार शाम को भी इस बात को लेकर विवाद हो गया। उनकी दोनों बेटी टीना और इंद्रा गुरुवार शाम को अपने खेत पर चारा लेने के लिए गई थी। इस दौरान खेत पर मौजूद सत्यनारायण के चचेरे भाई शंकर, मुकेश व शंकर की पत्नी पारस ने उसकी दोनों बेटियों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

इस बीच सत्यनारायण का बेटा देवेंद्र (23) भी खेत पर पहुंच गया। दोनों बहनों से मारपीट होते देख वह उन्हें बचाने लगा। इस दौरान आरोपियों ने उसके बेटे देवेंद्र को बुरी तरह पीटा कि वह अचेत होकर खेत पर ही गिर गया। सत्यानारायण व परिवार के अन्य लोगों के साथ उसे को हॉस्पिटल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सत्यनारायण ने बताया कि देवेंद्र उनका इकलौता बेटा था और वह कॉलेज की पढ़ाई कर रहा था। पुलिस ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए देर रात को तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने शुक्रवार को मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Next Article